Rob Marshall
Photo - Twitter

Loading

मुंबई : इंडियन फिल्म इंडस्ट्री (Indian Film Industry) अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी पसंद किया जा रहा है। विदेशी फिल्म प्रोड्यूसर (Foreign Film Producers) और डायरेक्टर (Director) इंडियन स्टार्स के गुन गा रहे हैं। यहां तक कि वो उनके साथ काम भी करना चाहते हैं। ऐसी ही इच्छा जाहिर की है अमेरिका के मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर रॉब मार्शल (Rob Marshall) ने। जी हां, हाल ही में रॉब मार्शल ने भारतीय कलाकारों की जमकर प्रशंसा कि साथ ही उन्होंने अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स में उनके साथ काम करने की इच्छा भी जताई है।

26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘द लिटिल मरमेड’ (The Little Mermaid) के डायरेक्टर रॉब मार्शल ने न्यूज एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में भारतीय कलाकारों की प्रशंसा करते हुए अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में इंडियन आर्टिस्ट्स के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की। उन्होंने कहा, “मैं अद्भुत और शानदार इंडियन एक्टर्स के साथ काम करने के लिए तैयार हूं, इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कई महान स्टार्स हैं।”

रॉब मार्शल ने अपने इस बातचीत में एक्टर आर्ट मलिक के नाम का जिक्र करते हुए कहा, “मुझे अपनी फिल्म में आर्ट मलिक के साथ काम करके बहुत गर्व है। वह एशियन बैकग्राउंड से हैं और वह बहुत स्पेशल हैं।” उन्होंने कहा कि मैं हमेशा इस तलाश में रहता हूं कि किरदार के लिए कौन सबसे सही रहेगा? मैं हर किसी के साथ काम करने के लिए तैयार हूं। इस बातचीत के दौरान रॉब मार्शल ने फिल्म ‘द लिटिल मरमेड’ को अब तक के अपने करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म बताया है।

एएनआई के साथ हुए बातचीत में रॉब मार्शल से यह भी पूछा गया कि क्या उन्हें ‘द लिटिल मरमेड’ का रीमेक बनाते समय उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रेशर महसूस हुआ था? इस पर उन्होंने कहा, “मुझे कोई प्रेशर महसूस नहीं हुआ, क्योंकि डिज्नी में लोगों के साथ मेरे काफी अच्छे संबंध हैं। उनका इसमें मुझे काफी सहयोग और सम्मान मिला। यह फिल्म कंपनी और दुनिया के लिए काफी मायने रखती है। इसलिए मैं भी इस चीज का सम्मान रखना चाहता था। मैं यह भी जानता था कि मैं एक अलग प्रोजेक्ट पर काम कर रहा हूं। मुझे इस प्रोजेक्ट को शानदार बनाने का अवसर मिला है।” 

बता दें कि रॉब मार्शल द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द लिटिल मरमेड’ में हाले बेली, जोनाह हाउर किंग, मेलिसा मैक्कार्थी, जैकब ट्रेमब्ले, जेवियर बार्डेन, डेवेड डिग्स, नोमा डूमेजवेनी और जूड अकुवुदिके भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म ‘द लिटिल मरमेड’ 26 मई, 2023 को रिलीज हुई है। फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म तीसरे दिन 1.45 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस बिजनेस की है। वहीं तीन दिनों में फिल्म ने करीब 3.50 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं।