Mission : Impossible - Dead Reckoning Part One
Photo - @MissionFilm/Twitter

Loading

मुंबई : हॉलीवुड (Hollywood) एक्टर टॉम क्रूज (Tom Cruise) की मच अवेटेड फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग’ का पहला पार्ट (Mission : Impossible – Dead Reckoning Part One) 12 जुलाई, बुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की। वहीं दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिला है। फिल्म ने जहां पहले दिन 12.30 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। वहीं दूसरे दिन भी फिल्म ने ठीकठाक कमाई की है।

sacnilk के अर्ली ट्रेंड के मुताबिक फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ ने दूसरे दिन 9 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस बिजनेस की है। इसी के साथ ही फिल्म ने 21.30 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं। क्रिस्टोफर मैकक्वेरी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मिशन: इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन’ में टॉम क्रूज के अलावा विंग रेम्स, साइमन पेग, पोम क्लेमेंटिएफ, हेनरी कजर्नी, रेबेका फर्ग्यूसन और वैनेसा किर्बी भी अहम भूमिका में हैं।

फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग’ पार्ट वन में टॉम क्रूज का शानदार एक्शन देखने को मिल रहा है। उनके खतरनाक स्टंट को देख फैंस के रोंगटे खड़े हो रहे हैं। फिल्म 2D, 4DX, IMax 2D और ICE में हिंदी, इंग्लिश, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है साथ ही क्रिटिक्स ने भी फिल्म का पॉजिटिव रिव्यु किया है। अब देखना ये है कि आने वाले पहले वीकेंड पर फिल्म क्या जलवा दिखाती है।