‘द वायर’ अभिनेता माइकल के. विलियम्स का हुआ निधन, अपार्टमेंट में मिला शव
‘द वायर’ अभिनेता माइकल के. विलियम्स का हुआ निधन, अपार्टमेंट में मिला शव

‘द वायर’ शो के अलावा माइकल के. विलियम्स कई फिल्मों में भी अहम किरदार में दिखाई दे चुके हैं।

    Loading

    ‘The Wire’ actor Michael K. Williams dead, body found in apartment: हॉलीवुड अभिनेता माइकल के. विलियम्स को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। न्यूयॉर्क में विलियम्स का निधन (Michael K. Williams) हो गया है। वह 54 साल के थे। सोमवार को उनकी मृत बॉडी न्यूयॉर्क के ब्रूकलिन पेंटहाउस अपार्टमेंट से मिली। न्यूयॉर्क सिटी पुलिस ने इसकी आधिकारिक पुष्टि की है। पुलिस के अनुसार, माइकल के. विलियम्स की मौत असामान्य नजर आ रही है। इस कारण हम इसकी छानबीन कर रहे हैं। पुलिस को घटनास्थल से ड्रग्स बरामद हुई है। पुलिस को अंदेशा है कि अभिनेता का निधन ड्रग्स के ओवरडोज से हुआ है। फिलहाल, न्यूयॉर्क पुलिस ने माइकल के. विलियम्स का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की पूरी जांच में जुटी है। 

    माइकल के. विलियम्स को टीवी शो ‘द वायर’ के जरिए एक अलग पहचान मिली थी। ‘द वायर’ शो की वजह से वह न्यूयॉर्क में काफी पॉपुलर थे। इस शो में वह ड्रग डीलर उमर लिटिल नाम के एक दुष्ट डाकू के किरदार में दिखाई दिए थे। उनके इस किरदार को दर्शकों के काफी पसंद किया था। इस शो के 2002 से 2008 के दरमियान पांच सीजन आए थे।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Michael K Williams (@bkbmg)

    ‘द वायर’ शो के अलावा माइकल के. विलियम्स कई फिल्मों में भी अहम किरदार में दिखाई दे चुके हैं। इनमें’12 इयर्स ए स्लेव’, ‘असैसिन्स क्रीड’ और ‘गोन बेबी गोन’ जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं।