Cannes 2023
Photo - @Force_A_Ukraine/Twitter

Loading

मुंबई : इस साल कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) की शुरुआत 16 मई, 2023 से फ्रांस (France) के फ्रेंच रिवेरा (French Riviera) में हुई है। जो 27 मई तक चलेगा। इस इंटरनेशनल फेस्टिवल (International Festival) के रेड कार्पेट पर सितारों के फैशन का जलवा देखने को मिल रहा है। इस साल कान फिल्म फेस्टिवल में कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी शिरकत कर अपने फैशन का जलवा बिखेरा है। वहीं अब कान फिल्म फेस्टिवल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। जिसके रेड कार्पेट पर एक लड़की खून से लथपथ नजर आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस लड़की ने रूस यूक्रेन युद्ध का विरोध करने के लिए ऐसा किया। जिसकी अब खूब तारीफ की जा रही है। तस्वीर में कान फिल्म फेस्टिवल की रेड कार्पेट पर लड़की को रूसी झंडे के कलर की ड्रेस में देखा जा सकता है। खबरों की माने तो ये लड़की जैसे ही रेड कार्पेट पर पहुंची तभी फोटोग्राफर्स फोटो लेना शुरू करते हैं। फोटो लेते देख लड़की अपने ऊपर नकली खून उड़ेल लेती है और प्रदर्शन करते हुए यूक्रेन के प्रति अपना समर्थन जाहिर करती है।

हालांकि, इस दौरान वहां सिक्योरिटी का एक शख्स आता है और उसे वहां से बाहर ले जाता है। फिलहाल, लड़की की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को ले पॉलिनेशियन नाम के एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स लड़की की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। बता दें कि करीब 15 महीने से रूस और यूक्रेन के बीच जंग जारी है। जिसकी भयानक तस्वीरें और वीडियो सामने आती रहती है।