Aquaman 2 Trailer Out
Photo - Trailer Screen Grab

Loading

मुंबई : हॉलीवुड (Hollywood) एक्टर जेसन मोमोआ (Jason Momoa) और एक्ट्रेस एम्बर हर्ड (Amber Heard) स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम’ (Aquaman And The Lost Kingdom) का ट्रेलर आखिरकार आज रिलीज ही हो गया है। फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद फैंस ट्रेलर रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ‘एक्वामैन 2’ के ट्रेलर में चार साल बाद एक बाद फिर जेसन मोमोआ को आर्थर करी के किरदार में दिखाया गया है और एम्बर हर्ड फिल्म में उनकी पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं।

आर्थर करी अब एटलांटा का राजा बन चुका है साथ ही वो अब एक बेटे का पिता भी है। ट्रेलर में आर्थर करी को समंदर में बसे अपने साम्राज्य को बचाने के लिए ब्लैक मंटा और उसकी सेना से लड़ते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, ‘एक्वामैन 2’ के ट्रेलर में एम्बर हर्ड काफी कम समय के लिए देखने को मिली हैं।

बता दें कि पॉल नॉरिस और मोर्ट वीजिंगर के डायरेक्शन में बनी ‘एक्वामैन और द लॉस्ट किंगडम’ साल 2018 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एक्वामैन’ का सीक्वल है। फिल्म के इस सीक्वल में जेसन मोमोआ और एम्बर हर्ड के अलावा निकोल किडमैन भी अपने अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म की कहानी को जेम्स वान, जेसन मोमोआ, डेविड लेस्ली जॉनसन मैकगोल्ड्रिक और थॉमस पा सिबेट ने लिखा है। ‘एक्वामैन और द लॉस्ट किंगडम’ 20 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।