‘विक्रम वेधा’ फिल्म के लुक में दिखाई दिए ऋतिक रोशन, फैंस ने की ‘ग्रीक गॉड’ की जय

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड के दिल की धड़कन ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी आगामी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) से एक नया रूप छोड़ा और प्रशंसक शांत नहीं रह सकते! ‘ग्रीक गॉड’, जैसा कि उनके प्रशंसकों द्वारा लोकप्रिय रूप से कहा जाता है, ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म से वेधा के रूप में अपना नया रूप साझा किया। फोटो में वह सफेद शर्ट और चश्मा पहने और शीशे के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “शांति पर अराजकता #channelingvedha।”

    कहने की जरूरत नहीं है कि फोटो ने तूफान से इंटरनेट ले लिया। अभिनेता के लुक के बारे में जानने के लिए फैंस ने कमेंट सेक्शन का सहारा लिया। उनमें से एक ने लिखा, “द ग्रीक गॉड” जबकि दूसरे ने जोड़ा, “बेस्ट्स में बेस्ट…. ऋतिक के दोस्त और इंडस्ट्री के साथी भी अभिनेता की तारीफ कर रहे थे। जोया अख्तर, प्रीति जिंटा और रोहित सराफ टिप्पणी करने वालों में शामिल थे।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

    इस बीच, तमिल एक्शन थ्रिलर विक्रम वेधा के रीमेक के लिए ऋतिक रोशन और सैफ अली खान को लिया गया है। मूल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति ने अभिनय किया था। फिल्म निर्माता जोड़ी पुष्कर और गायत्री जिन्होंने मूल का निर्देशन किया था, हिंदी रीमेक के साथ बॉलीवुड में अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे। हिंदी रीमेक का निर्देशन मूल निर्देशक की जोड़ी ने किया है।

    विक्रम वेधा को लोककथा बैताल पच्चीसी की कहानियों पर आधारित बताया गया था। फिल्म में विक्रम नामक एक पुलिस वाले की कहानी का पता लगाया गया, जिसे माधवन ने निभाया था, और वेधा नामक एक गैंगस्टर, जिसे सेतुपति ने निभाया था। विक्रम वेधा के अलावा, ऋतिक रोशन की पाइपलाइन में दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर भी हैं।