Mira Kapoor
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत कपूर भले ही इंडस्ट्री में नहीं है, लेकिन वो आए दिन सुर्खियों में रहती है। मीरा कपूर के सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस उन्हें खूब प्यार देते है। मीरा कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी शेयर की है। ये सेल्फी उन्होंने अपने घर की बाथरूम में ली थी। उन्होंने अपने इस सेल्फी के जरिए बताया कि ये उनकी मेकअप की हुई बिना फिल्टर की सेल्फी है।

    मीरा कपूर ब्लैक कलर की ऑउटफिट में नजर आ रही है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘नो फिल्टर… मेरे द्वारा मेकअप ने वर्षों बाद उत्पादों को बदल दिया और मैं उन्हें प्यार कर रही हूं! आप लोग क्या सोचते हैं मुझे बताएं।’ जिसपर पति शाहिद कपूर ने इस पोस्ट को लाइक करते हुए मस्ती भरे अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा, ‘वह इतनी खुश थी कि उसने बाथरूम से निकलने का इंतजार भी नहीं किया।’ इसी के साथ अभिनेता ने लाफिंग इमोजी भी लगाया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

    उनके इस पोस्ट को अब तक 76 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके है और फैंस उनकी इस सेल्फी पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे है। हाल ही में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के शादी की 7वीं सालगिरह थी। इस मौके पर मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें ये कपल एक साथ नजर आए थे।