Jackie Shroff And Tiger shroff

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) अपने बेटे टाइगर श्रॉफ पर बेहद गर्व है। और हो क्यों ना टाइगर ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान जो बनाई है। और अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ ने बेटे की बहुत तारीफ की है। जैकी श्रॉफ ने टाइगर की उपलब्धियों के बारे में बात की है। 

    जैकी श्रॉफ ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस वेबसाइट से बात करते हुए बेटे टाइगर की तारीफ करते हुए कहा- ‘टाइगर ने बॉलीवुड में आने से पहले ही अपनी मां के लिए एक घर खरीदना चाहता था। टाइगर ने इस के लिए जी जान से जुटा रहा, और अब आखिरकार उसने अपना सपना पूरा भी कर लिया है। एक बच्चे का अपनी मां के लिए ऐसा कुछ करना तारीफे काबिल होता है। टाइगर बहुत ही इमोशनल है। 

    जैकी श्रॉफ ने आगे कहा कि ‘टाइगर एक बहुत अच्छा इंसान है। लेकिन उसका अच्छा इंसान बनाने में उनका कोई रोल नहीं है। टाइगर को उसकी मां, दादी और नानी ने ही पाला है। क्योंकि मैं अपने काम में बहुत बिजी रहता था। तीनों देवियों ने ही टाइगर की परवरिश की है। साथ ही टाइगर अपने काम और फिटनेस को लेकर बेहद सतर्क और डिसिप्लीन है।’

    आपको बता दें बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते है। वो आये गए दिन हमेशा फिटनेस से रिलेटेड पोस्ट या वीडियो अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर डालते रहते है। जब देश में पहली बार कोरोना का कहर फेल रहा था तब भी टाइगर श्रॉफ एक ऐसे एक्टर थे जो हमेशा अपनी सोशल मीडिया पर फिटनेस की वीडियो शेयर करके लोगों से फिट रहने की अपील करते थे।

    टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्मों की बात करे तो टाइगर हीरोपांति के पार्ट 2  ‘हीरोपंती 2’ में नज़र आएंगे , साथ ही टाइगर ‘बागी 4’ भी कर रहे है, और साथ ही ‘रैम्बो’ और ‘गणपत’ में भी टाइगर आपको नज़र आएंगे।