जैकलिन फर्नांडीस की स्टाइलिस्ट लीपाक्षी का खुलासा, ‘ठग सुकेश से 3 करोड़ रुपये…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुर्खियों में बनी हुई है। ठग सुकेश चंद्रशेखर द्वारा 200 करोड़ के गबन के मामले में अभिनेत्री का भी नाम सामने आया है। ऐसे में जैकलिन को  दिल्ली पुलिस की वित्तीय अपराध शाखा के सामने करना पड़ रहा है। ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ-साथ 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलिन से भी पूछताछ हो रही है। 

    दिल्ली पुलिस की वित्तीय अपराध शाखा जांच में जैकलिन फर्नांडीस से जुड़ी कई बाते सामने आई हैं। EOW की ओर से की गई पूछताछ में जैकलीन के स्टाइलिस्ट ने कई खुलासे करते हुए कई राज भी खोले हैं। जैकलीन फर्नांडीज की स्टाइलिस्ट और मशहूर फैशन डिजाइनर लिपाक्षी इलावाड़ी ने पुलिस को बताया- ‘सुकेश ने जैकलीन के लिए कपड़े और उपहार खरीदने के लिए 3 करोड़ रुपये दिए थे। जैसे ही सुकेश की गिरफ्तारी हुई वैसे ही जैकलिन ने उनसे अपने सभी संबंध तोड़ लिए।’ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

    Timesnownews ने इस खबर की पुष्टि की है। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए जैकलीन कई बार ईडी के सामने पेश हो चुकी हैं। जिसमें अभिनेत्री ने इस बात का बी स्वीकार किया है कि सुकेश चंद्रशेखर से उनके संबंध थे। वह उनसे प्यार करती थी। शादी करना चाहती थी। जब मैं सुकेश के साथ रिलेशनशिप में थी तब उन्होंने मुझे कई महंगे तोहफे दिए थे।’ इस बीच 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर फिलहाल दिल्ली जेल में हैं और उनके खिलाफ 10 से ज्यादा मामले दर्ज हैं।