Avatar 2 Twitter Review
Photo - Video Screen Grab

    Loading

    मुंबई : हॉलीवुड (Hollywood) की मोस्ट अवेटेड (Most Awaited) फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ (Avatar: The Way of Water) आज सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू दिखाने के लिए तैयार है। जेम्स कैमरून की इस फिल्म के रिलीज होने का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जो आज खत्म हो चुका है। इतना ही नहीं सिनेमाघरों में रिलीज होते ही इस फिल्म के रिव्यू भी सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं।

    पैंडोरा ग्रह के वासियों की यह कहानी फैंस के दिलों को छू रही है। दर्शक सिनेमाघरों से फिल्म के वीडियो क्लिप को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर फिल्म को शानदार बता रहे हैं। तो वहीं कुछ लोगों ने फिल्म रिलीज के पहले दिन ही इसे ब्लॉकबस्टर बता दिया है। बता दें कि फिल्म ‘अवतार’ का सीक्व ल ‘अवतार: द वे आफ वाटर’ की कहानी को जेम्सि कैमरून, रिक जाफा और अमांडा सिल्व र ने लिखा है। ये फिल्म करीब 3500 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई है।

    इस फिल्म के विजुअल्‍स 3डी में रिलीज हुए हैं। जो काफी रोमांचक है। इस फिल्म में पानी के अंदर के सीन को भी दिखाया गया हैं। फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ में सैम वर्थिंगटन, सिगर्नी वीवर, जोई सलदाना, स्टीफन लैंग, केट विंसलेट, ब्रिटेन डाल्टन और क्लिफ कर्टिस भी मुख्य भूमिका में हैं।

    अगर हम बात करें इस फिल्म के एडवांस बुकिंग की तो गुरुवार शाम तक के आंकड़ों के मुताबिक अलग-अलग भाषाओं में रिलीज हुए इस फिल्म के करीब 17 करोड़ रुपये के टिकट बिके हैं। जिसमें फिल्म के अंग्रेजी थ्रीडी संस्करण ने ही अकेले एडवांस टिकट बुकिंग में करीब सात करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं हिंदी भाषा की इस फिल्म की एडवांस टिकट लगभग ढाई करोड़ रुपये से ज्यादा के बिके हैं।