Janhvi Kapoor
Photo - Video Grab Sony TV

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ‘मिली’ (Mili) के प्रमोशन में जुटी हुई है। उन्होंने इस फिल्म में कड़ी मेहनत किया है। उनकी ये फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म को फैंस से पॉजिटिव रिव्यु मिल रहे है। अभिनेत्री फिल्म के सक्सेस से काफी खुश है। वहीं अब अभिनेत्री फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर पहुंची है। जहां वो अपने पिता प्रोड्यूसर बोनी कपूर के साथ गई है।

    शो का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो भी रिलीज हो चुका है। जिसे सोनी टीवी के ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। ये एपिसोड सोनी टीवी पर आज रात साढ़े 9 बजे प्रसारित होगा। प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा परिवार ने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को म्यूजिकल सेल्यूट दिया है। वीडियो में जान्हवी कपूर अपनी दिवंगत मां और एक्ट्रेस श्रीदेवी की फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ के ‘हवा हवाई’ गाने पर डांस करती नजर आ रही है। वीडियो में जान्हवी कपूर साड़ी में दिखाई दे रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

    जान्हवी कपूर के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ के मंच पर सृष्टि रोड़े, कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती ने भी डांस में उनका साथ दिया है। प्रोमो वीडियो में परफॉरमेंस को देखते हुए बोनी कपूर कहते नजर आ रहे है कि श्रीदेवी एक ही थी और एक ही रहेंगी। बता दें कि इससे पहले भी जान्हवी कपूर अपने फिल्म ‘मिली’ के प्रमोशन के लिए रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ और ‘झलक दिखला जा 10’ के मंच पर भी जा चुकी है।