सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर भावुक हुए जॉन सीना, शेयर की तस्वीर

‘‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ फिल्म में शुक्ला के साथ काम कर चुके अभिनेता वरुण धवन ने सीना के इस पोस्ट को लाइक किया है।

    Loading

    John Cena gets emotional on the death of Siddharth Shukla, shares picture: हॉलीवुड अभिनेता जॉन सीना ने शनिवार को अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी। शुक्ला के अचानक हुए निधन से भारतीय मनोरंजन जगत के लोग और उनके प्रशंसक स्तब्ध हैं। ‘‘बालिका वधू’’ धारावाहिक से घर-घर में पहचान बनाने वाले शुक्ला (40) को उपनगर जुहू के एक अस्पताल में बृहस्पतिवार सुबह मृत घोषित किया गया था। डॉक्टरों ने बताया कि जब शुक्ला को अस्पताल लाया गया था तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

    बॉलीवुड और टीवी जगत के कई लोगों ने शुक्ला के असामयिक निधन पर शोक जताया। सीना ने इंस्टाग्राम पर बिना किसी कैप्शन के शुक्ला की श्वेत-श्याम तस्वीर साझा की। वह अकसर बिना किसी कैप्शन के इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते हैं। सोशल मीडिया मंच पर उनके बायो में लिखा है, ‘‘मेरे इंस्टाग्राम पर आपका स्वागत है। ये तस्वीरें बिना किसी टिप्पणी के पोस्ट की जाएंगी ताकि आप खुद इसकी व्याख्या कर सकें। मजे लीजिए।’’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by John Cena (@johncena)

     

    उनकी पोस्ट पर अब तक 4,53,059 लाइक्स और 8,325 कॉमेंट आ चुके हैं। ‘‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ फिल्म में शुक्ला के साथ काम कर चुके अभिनेता वरुण धवन ने सीना के इस पोस्ट को लाइक किया है। (BHASHA)