Kajal Pisal
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : टेलीविजन (Television) का पॉपुलर (Popular) शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी के शो को छोड़ने के बाद से फैंस उनके किरदार का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। वहीं प्रशंसकों को इससे जुड़ी खुशखबरी आते-आते बीच में ही रूक गई। रिपोर्ट के मुताबिक इस शो में दयाबेन के किरदार के लिए एक्ट्रेस काजल पिसल ने ऑडिशन दिया था, लेकिन उन्हें मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई कॉल नहीं आया है।

    जिसका वो इंतजार कर रही हैं। इतना ही नहीं अब तो काजल पिसल ने भी उम्मीद लगाना छोड़ दिया है और वो अपने लिए नए प्रोजेक्ट की तलाश कर रही है। मेकर्स दयाबेन के रोल को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं। वहीं काजल पिसल ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताई कि उन्होंने दयाबेन के रोल के लिए अगस्त महीने में ऑडिशन दिया था, लेकिन वो उस वक्त इस पर कुछ बात नहीं करना चाहती थी क्योंकि उनके और मेकर्स के बीच कुछ फिक्स नहीं हुआ था।

    अभिनेत्री ने कहा कि वो दयाबेन के रोल के लिए ऑडिशन देने के बाद से मेकर्स के कॉल का इंतजार कर रही है, लेकिन अभी तक उन्हें उनके तरफ से कोई कॉल नहीं आया है। जिसके बाद अब उनका ऐसा मानना है कि उनका सिलेक्शन नहीं हुआ है। उन्होंने यह भी बताया कि उनके इस ऑडिशन से कुछ प्रोडक्शन हाउसेस और निर्देशकों को लगा कि वो दयाबेन की भूमिका निभाने वाली है। जिसके चलते उन्हें किसी ने काम के लिए अप्रोच नहीं किया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 𝐊𝐀𝐉𝐀𝐋 𝐏𝐈𝐒𝐀𝐋 (@pisalkajal)

    इसके बारे में अभिनेत्री को तब महसूस हुआ जब कुछ लोगों ने उन्हें कॉल करके यह जानकारी ली कि क्या वो दयाबेन की भूमिका निभा रही है। क्या उन्होंने शो को साइन कर लिया है। काजल पिसल ने कहा कि वो नए प्रोजेक्ट की तलाश में हैं। उन्होंने अनुरोध करते हुए यह भी कहा कि अगर उनके मुताबिक कोई भी रोल हो तो उन्हें कॉल करें। गौरतलब है कि काजल पिसल कई टेलीविजन शोज में नजर आ चुकी हैं। जिसमें ‘उड़ान’, ‘कुछ इस तरह’ और ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ जैसे शोज शामिल है।