30 Years of Kajol
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) काजोल (Kajol) आज किसी नाम की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने अभिनय से अपने प्रशंसकों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। फैंस भी उनके किसी भी फिल्म को देखने से मिस नहीं करते। उन्होंने अब तक कई शानदार फिल्मों में अभिनय किया है। वहीं आज काजोल के बॉलीवुड इंडस्ट्री में 30 साल पूरे हो चुके है। अभिनेत्री ने अपने इस खास दिन पर अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी इस खुशी को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर की है।

    काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फिल्मों के नाम और उसमें निभाए अपने किरदार के लुक का वीडियो क्लिप शेयर किया है। उन्होंने अपने इस वीडियो में अपने चुनिंदा फिल्मों की यादों को संजोया है। जिसमें फिल्म ‘बेखुदी’, ‘प्यार किया तो डरना क्या, ‘फना’, ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘माय नेम इज खान’, ‘त्रिभंगा’, ‘गुप्त’, ‘प्यार तो होना ही था’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘हेलिकॉप्टर इला’ और ‘तानाजी’ शामिल है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

    काजोल ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘कल किसी ने मुझसे पूछा कि मैं क्या महसूस कर रही हूं? वास्तव में इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती, सिवाय यह कहने के कि यह सभी के लिए बिना शर्त प्यार के लिए गहरी कृतज्ञता की भावना है! तो 30 साल के लिए चीयर्स और गिनती … और भगवान एक और 30 और के लिए तैयार हैं!’ अभिनेत्री ने अपने पोस्ट के कैप्शन के जरिए सभी का धन्यवाद करते हुए बताया कि उनका इंडस्ट्री में 30 साल का सफर पूरा हुआ और वहीं वो अगले 30 सालों के लिए तैयार है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

    फैंस उन्हें इस खास अवसर पर बधाईयां दे रहे है। वहीं काजोल के पति एक्टर अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ के लुक को शेयर किया है। जिसमें काजोल भी नजर आ रही है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘सिनेमा में तीन दशक! और, आप सब बहुत अच्छा की! सच कहूं तो आप अभी शुरुआत कर रही हैं। कई और मील के पत्थर, फिल्मों और यादों के लिए।’ हाल ही में अजय देवगन को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। जिसके लिए काजोल ने उन्हें बधाई दी थी।