Kangana Ranaut
बॉलीवुड एक्ट्रेस और हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट की बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत

Loading

नई दिल्ली: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी फिल्मी करियर को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने इशारा किया कि लोकसभा चुनाव में अगर वो जीतती हैं तो वह फिल्मी दुनिया छोड़ सकती हैं। बता दें कि कंगना इस बार लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में बीजेपी की उम्मीदवार हैं। पार्टी ने उन्हें हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की मंडी सीट (Mandi Lok Sabha Seat) से टिकट दिया है।

खास बात यह है कि मंडी कंगना का गृहक्षेत्र भी है। कंगना ने एक टीवी चैनल पर फिल्म, लोकसभा चुनाव और राजनीति पर बात की। यहां उन्होंने ने अपनी फिल्मी करियर को लेकर बड़ा ऐलान किया।

लाेग मुझसे जुड़ेंगे तो राजनीति ही करूंगी

कंगना ने बात चीत में इशारा किया कि अगर वो लोकसभा चुनाव जीतती हैं, तो धीरे-धीरे फिल्मी दुनिया को छोड़ सकती हैं, क्योंकि वो एक ही काम पर फोकस करना चाहेंगी। कंगना से पूछा गया- फिल्म और राजनीति को कैसे मैनेज कर पाएगी? इस पर एक्ट्रेस बोलीं, मैं फिल्मों में भी पक जाती हूं, मैं रोल भी करती हूं, निर्देशन भी करती हूं। अगर मुझे राजनीति में संभावना दिखती है कि लोग मुझसे जुड़ रहे हैं तो फिर में राजनीति ही करूंगी।

लोगों की उम्मीदों के साथ जस्टिस

कंगना ने आगे कहा कि अगर मुझे लगता है कि लोगों को मेरी जरूरत है तो फिर मैं उसी दिशा में जाऊंगी। मुझे कई फिल्ममेकर कहते हैं कि राजनीति में मत जाओ। मेरी निजी महत्वाकांक्षाओं की वजह से लोग सफर कर रहे हैं यह तो अच्छा नहीं है।मैंने एक प्रिविलेज लाइफ जी है, अगर अब लोगों के साथ जुड़ने का मौका मिल रहा है तो उसे भी पूरा करूंगी। मुझे लगता है सबसे पहले लोगों की आपसे जो उम्मीदें है आपको उसके साथ जस्टिस करना चाहिए।

फिल्मी दुनिया झूठी राजनीति वास्तविक

एक्ट्रेस से पूछा गया कि फिल्मों के मुकाबले राजनीति की लाइफ एकदम अलग होती है। क्या ये सब उन्हें जंच रहा है? जवाब में कंगना बोलीं- फिल्मों की एक झूठी सी दुनिया है। वो अलग वातावरण बनाया जाता है। एक बबल बनाया जाता है लोगों को आकर्षित करने के लिए। लेकिन राजनीति एक वास्तविकता है।