इंदिरा गांधी पर बनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रेकी के लिए दिल्ली रवाना हुईं कंगना रनौत

    मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut) रविवार को अपने आगामी पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) की रेकी के लिए दिल्ली रवाना हुईं है। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर खूबसूरत साड़ी पहने स्पॉट किया गया। उन्होंने अपने एयरपोर्ट आउटफिट को पर्ल नेकलेस से एक्सेसराइज़ किया था। ‘इमरजेंसी’ फिल्म दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Prime Minister Indira Gandhi) के जीवन पर आधारित है। फिल्म ‘इमरजेंसी’ में कंगना न सिर्फ लीड रोल करेंगी बल्कि इसका निर्देशन और निर्माण भी करेंगी। बतौर निर्देशक कंगना की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले, उन्होंने ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के लिए निर्देशक की टोपी पहनी थी।

    अभिनेत्री ने खुलासा किया कि इस परियोजना को रितेश शाह द्वारा लिखा जाएगा, जिनके पास ‘पिंक’, ‘कहानी’, ‘कहानी 2’, ‘डी-डे’, ‘रॉकी ​​हैंडसम’ जैसी फिल्में हैं। उन्होंने कंगना की एक और फिल्म ‘धाकड़’ भी लिखी है।

    इससे पहले एक बयान में कंगना रनौत ने स्पष्ट किया था कि इमरजेंसी एक बायोपिक नहीं है, बल्कि एक राजनीतिक ड्रामा है। उन्होंने कहा था, ‘यह इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है। यह एक ग्रैंड पीरियड फिल्म है। सटीक होने के लिए, यह एक राजनीतिक नाटक है जो मेरी पीढ़ी को वर्तमान भारत के सामाजिक-राजनीतिक परिदृश्य को समझने में मदद करेगा।” इंदिरा गांधी की बायोपिक ‘इमरजेंसी’ के अलावा, कंगना ‘टिकू वेड्स शेरू’ भी लेकर आ रही हैं, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर मुख्य भूमिका में हैं। वह ‘तेजस’ में वायुसेना के पायलट की भूमिका में नजर आएंगी।