Darshan Thoogudeepa Slapped In Event
Pic : Social Media

    Loading

    नई दिल्ली : कन्नड़ अभिनेता दर्शन थूगुदीप (Darshan Thoogudeepa) के विवादित बयान का मामला दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। विवाद इतना बढ़ गया है की लोग अब उनपर चप्पल (Slipper) बरसा रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वक्त उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें उन्हें एक ईवेंट (Event) के दौरान किसी ने चप्पल फेंककर मार दी। चप्पल मुंह पर मारा गया था, लेकिन गनीमत रही कि चप्पल उनके मुंह की जगह कंधे पर लगी। 

     चप्पल पड़ने की पीछे की वजह 

    हाल ही में कन्नड़ अभिनेता द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू का वीडियो खूब सुर्खियों में बना हुआ था। जो काफी विवादों में रहा। इस इंटरव्यू में दर्शन ने कहा था, ‘भाग्य की देवी आपका दरवाजा नहीं खटखटाती। अगर वह दरवाजा खटखटाए तो उसको पकड़ लीजिए। उसे घसीटकर अपने कमरे में ले जाइए। उसके बाद उसके सारे कपड़े उतार दीजिए। अगर आप उसे कपड़े देंगे तो वह बाहर चली जाएगी।’

    महिलाओं का अपमान

    दर्शन थूगुदीप द्वारा इंटरव्यू में कही गई ये बात अब उनपर भारी पड़ गई है। उनके फैंस समेत अन्य लोगों का कहना है कि उन्होंने इस तृतीय श्रेणी के बयान के साथ महिलाओं का अपमान किया है और अपमान करने की सारी हदें पार कर दी हैं। साथ ही उन्हें और उनके आने वाली मूवीज को बॉयकॉट करने की मांग उठ रही है।