The Kapil Sharma Show
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्टर (Actor) और कॉमेडियन (Comedian) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अभी हाल ही में अपने नए लुक से अपने प्रशंसकों को सरप्राइज किया था। जिसमें वो ट्रांसफॉर्मेशन लुक में बेहद अट्रैक्टिव दिखे थे। वहीं अब अभिनेता ने अपने एक सवाल से अपने फैंस को उलझनों में डाल दिया हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वो बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ नजर आ रहे है। तस्वीरों में कपिल शर्मा ब्लैक कलर का टी-शर्ट और ब्लू कलर का जींस पहनें दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने आंखों पर स्टाइलिश चश्मा भी लगाए हैं।

    वहीं हुमा कुरैशी ग्रीन कलर के आउटफिट  में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में दोनों सितारें अलग-अलग पोज देते दिखाई दे रहे हैं। कपिल शर्मा ने अपने फैंस से सवाल करते हुए लिखा कैप्शन में लिखा, ‘कोई अनुमान है कि मैं और हुमा कुरैशी एक साथ कौन सा प्रोजेक्ट कर रहे हैं? पहले दस विजेताओं को आने का मौका मिलेगा और देखिए ‘द कपिल शर्मा शो’ को सही जवाब पसंद आएंगे।’ उनके इस उलझे सवाल पर जवाब देते हुए हुमा कुरैशी ने लिखा, ‘फिल्म का नाम है- महारानी का भाई हो तो ऐसा।’ साथ ही उन्होंने लाफिंग इमोजी भी शेयर किया है। फैंस उनके इस सवालिया पोस्ट को लाइक करते हुए जवाब देने की जद्दोजहद में लगे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

    अब तक कपिल शर्मा के इस पोस्ट को साढ़े तीन लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। गौरतलब है कि कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का नया सीजन 10 सितंबर से सोनी टीवी पर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे ऑनएयर होगा। शो का प्रोमो वीडियो भी रिलीज हो चुका है। जो प्रशंसकों को बेहद पसंद आया है।