फूड डिलीवरी बॉय के रोल में दिखेंगे कपिल शर्मा, फैंस के बीच तस्वीर हुई वायरल

    Loading

    मुंबई: अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने वाले कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma)  इन दिनों अपनी आगामी फिल्म के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं।  हाल ही में उन्होंने एक्सरसाइज करते हुए पोस्ट की हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। इसके बाद उनकी एक और तस्वीर भी सामने आई जिसमें वह सुबह-सुबह बाइक चलाते नजर आ रहे थे। उनकी इन तस्वीरों को देखकर लोग कहने लगे कि कपिल किसी फिल्म की शूटिंग के लिए अपना वजन कम करने पर फोकस कर रहे हैं।  हालांकि यह बात भी पूरी तरह सच है क्योंकि सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह डिलीवरी ब्वॉय हैं। तस्वीर में आप देख सकते है कि वह डिलीवरी बॉय के गेटअप में  सड़क पर बाइक चलाते नजर आ रहे हैं।

    दरअसल, कपिल शर्मा इन दिनों अपनी अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी हैं। उनकी फिल्म की शूटिंग से एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह एक कंपनी की पीली टी-शर्ट पहने बाइक पर बैठे हैं और उनकी पीठ के पीछे नीले रंग का बैग लटका हुआ है। ये वही बैग है जिससे फूड डिलीवरी बॉय लोगों के घरों में खाना पहुंचाते हैं।  इसके अलावा उन्होंने बाएं हाथ में घड़ी पहनी हुई है और काले रंग का हेलमेट भी पहना हुआ है। ऐसा लगता है कि फिल्म में उन्हें एक गरीब घर के लड़के के रूप में दिखाया गया है जो अपनी जीविका कमाने के लिए डिलीवरी बॉय के रूप में काम करता है। अगर आप इस फिल्म की शूटिंग करते हुए कपिल की तस्वीर देखेंगे, तो आपको तस्वीर के बाईं ओर एक कार में रखा एक कैमरा भी दिखाई देगा, जिसकी सूंड पीछे से खुली हुई है और कैमरामैन वहां से कैमरा ऑपरेट कर रहा है और कपिल देख रहे हैं उस कैमरे के लिए। वहीं ट्रैफिक सिग्नल पर होने के कारण आसपास के सभी वाहन रुके हुए हैं। इस फिल्म को अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। इस महीने के अंत में भुवनेश्वर, ओडिशा में फिल्म की शूटिंग शुरू की जायेगी।

    इन्हीं लोगों में से एक ने कपिल की तस्वीर खींच कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी और उसके कैप्शन में लिखा कि, ‘सरजी, मैंने आपको आज लाइव देखा’ और इस पर कमेंट करते हुए कपिल ने भी बेहद चुटीले अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘किसी को मत बताना’।

     

    आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में कपिल शर्मा ने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से भी मुलाकात की थी. इसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पहले भी वायरल हो चुकी हैं. इस मुलाकात में उनके साथ फिल्ममेकर और एक्ट्रेस नंदिता दास भी नजर आईं। सीएम ने कपिल से काफी देर तक बात की।