रश्मिका मंदाना संग स्क्रीन शेयर करेंगे कपिल शर्मा, ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ फिल्म को लेकर हुआ बड़ा ऐलान

    Loading

    मुंबई: कॉमेडियन, होस्ट, अभिनेता कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने सुपरहिट कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के साथ छोटे पर्दे पर एक बार फिर धमाकेदार वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बार शो में कुछ नए कलाकारों की भी एंट्री हुई है। इन सभी चर्चाओं के बीच कपिल को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है। कॉमेडियन ने अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान कर पोस्टर जारी किया है। कॉमेडी किंग जल्द ही फिल्म ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ में नजर आने वाले हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए कपिल शर्मा ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। 

    ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ (Mega Blockbuster) का ट्रेलर 4 सितंबर को रिलीज होगा। इस खुशखबरी से कपिल शर्मा के फैन्स काफी खुश हैं। कपिल लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में कपिल शर्मा के साथ रश्मिका मंदाना, तृष्णा कृष्णन और कार्थी जैसी साउथ की पॉपुलर अभिनेत्रियां भी दिखाई देंगी।

     

     

     

    इस अपकमिंग फिल्म के सभी कलाकारों ने सोशल मीडिया पर अपने-अपने लुक का पहला पोस्टर शेयर किया है। कपिल शर्मा द्वारा जारी किए गए पोस्टर में वह ऑरेंज कलर की टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। उसके चेहरे पर मुस्कान है। पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘ये मेरे फैन्स के लिए है। उम्मीद है आप इसे पसंद करते हैं।’ वहीं साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने भी इस फिल्म से अपना लुक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें एक्ट्रेस बेहद ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर भी कपिल जैसी ही मुस्कान है। फर्स्ट लुक शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा ‘फन स्टफ’। बेशक यह फिल्म एक कॉमेडी फिल्म होने वाली है।