Kareena Kapoor Khan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों हंसल मेहता (Hansal Mehta) की अपकमिंग अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी चल रही हैं। वो इस फिल्म की शूटिंग के लिए पिछले काफी दिनों से लंदन में हैं। उनका छोटा बेटा जहांगीर अली खान भी उनके साथ हैं जबकि बड़ा बेटा तैमूर अली खान मुंबई में पापा सैफ अली खान के साथ हैं। अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

    वो यूके से फिल्म के सेट से कुछ अनसीन तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसमें वो अलग-अलग जगहों की कुल पांच तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो नजर आ रही हैं। तस्वीर में उनके साथ हंसल मेहता भी नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में वो लंदन की झलक भी दिखाती नजर आ रही हैं। उन्होंने तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘डोवर डायरीज, यूनाइटेड किंगडम 2022 हमेशा सेट पर एक मूड।’ खबरों के मुताबिक करीना कपूर खान की ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

    जिसमें करीना कपूर खान एक डिटेक्टिव की भूमिका में दिखाई देंगी। एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी लाइक कर रहे हैं। एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी इन तस्वीरों को लाइक कर लिखा, ‘इन लुक्स को पसंद कर रही हूं।’ बता दें कि इस फिल्म को एकता कपूर करीना कपूर खान के साथ को-प्रोड्यूस कर रही हैं।

    गौरतलब है कि करीना कपूर खान हाल ही में आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में अहम भूमिका में नजर आईं थीं। हालांकि, फिल्म को प्रशंसकों से कुछ खास प्यार नहीं मिला था। हाल ही में करीना कपूर खान ने अपनी अगले प्रोजेक्ट ‘क्रू’ का ऐलान किया है।