Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। दोनों 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी हेवी बजट शादियों में से एक होगी। इस शादी को खास बनाने के लिए इसकी तैयारियां भी बहुत स्पेशल तरीके से की गई हैं।

    दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस किले में शादी रचाएंगे। राजस्थान का ये किला बहुत ही ज्यादा रॉयल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शादी की रस्में 7 से 12 दिसंबर तक चलेंगी। 

    ऐसे में अब विक्की और कैटरीना  राजस्थान पहुंच चुके हैं। दोनों 6 दिसंबर को प्राइवेट चार्टर फ्लाइट से मुंबई से जयपुर पहुंचे हैं। ऐसे में अब खबर सामने आ रही है कि शादी में हर फंक्शन के लिए थीम तय की गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने वेडिंग प्लानर के साथ एक खास मीटिंग की थी। उस मीटिंग में दोनों ने थीम पर फैसला लिया था। संगीत सेरेमनी में चमक-धमक भरपूर होगी। ,एडीए रिपोर्ट्स के अनुसार इनके संगीत में करण जौहर और सिद्धार्थ मल्होत्रा सहित कई सेलेब्स परफॉर्मेंस देने वाले हैं। 

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेहंदी सेरेमनी में गोल्ड, बेज, आइवरी और सफेद रंग की थीम होगी। कैटरीना और विक्की के शादी की थीम में हल्के रंगों का इस्तेमाल ज्यादा किया जाएगा। गौरतलब है कि वेडिंग सेरेमनी कैटरीना मनीष मल्होत्रा के डिजाइन की ड्रेस पहनेंगी। साथ ही शादी में मशहूर डिजाइनर सब्यसाची का लहंगा पहनेंगी।