कैटरीना कैफ टाइगर 3 की शूटिंग छोड़ तुर्की में जमकर कर रही हैं शॉपिंग, देखें वायरल Video

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger3) बीते काफी दिनों से चर्चा में है। हाल ही में कैटरीना और सलमान खान रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में 5 दिन का शेड्यूल पूरा करने के बाद अब फिल्म की बाकी शूटिंग पूरी करने के लिए तुर्की पहुंच गए हैं। शूटिंग तुर्की में जोरो शोरो से चल रही है। इसी बीच दोनों लगातार तुर्की से अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रहे है। 

    ऐसे में अब कैटरीना कैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार वायरल हो रहा है। ये वीडियो कटरीना के एक फैन ने शेयर किया है। इस वीडियो में कैटरीना सुपरमार्केट में शॉपिंग करती नजर आ रही हैं। कैटरीना का ये शॉपिंग वीडियो उनके फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो से पहले भी कैटरीना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर किया था। कैटरीना के उस तस्वीर में इंज्वॉय करती नजर आ रही थीं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by MEGA STAR🌟 (KATRINA KAIF)👸🏻♥️💖 (@katrinakaifmegastar)

    आपको बता दें टाइगर 3 का साल 2022 में रिलीज होगी।  यह साल 2022 की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में से एक होगी। यह इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। पहली फिल्म एक था टाइगर साल 2012 में आई थी। उसके बाद 2017 में टाइगर जिंदा है आई थी। बताते चलें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ इससे पहले ‘युवराज’, ‘पार्टनर’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’ में लीड रोल किया है। ‘बॉडीगार्ड’ में सिर्फ एक गाने में कैटरीना कैफ थी, जबकि ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ में सलमान खान ने छोटा सा खुद का रोल किया था। ‘हैलो’ में दोनों ने स्पेशल अपीयरेंस में थे।