Vicky Kaushal
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म (Film) की खूबसूरत (Beautiful) अदाकारा (Actress) कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और उनके पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों काफी सुर्खियों में है। विक्की अपने आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए इंदौर में है। उनके साथ उनकी पत्नी भी है। विक्की कौशल और अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। जिसके चलते उनके चाहने वालों को उनके पल-पल की खबरें मिलती रहती है। वहीं, विक्की ने हाल ही में अपने इन्स्टाग्राम स्टोरी पर अपने बेडरूम की एक तस्वीर पोस्ट की है।

    जिसमें टेबल पर रखे तीन प्लेटों  में डिश दिखाई दे रहा है। जिसमें सैलेड उसके साथ और भी कई डिश है सामने टीवी में हॉलीवुड फिल्म की झलक ये साफ जाहिर कर रही है, की कैटरीना कैफ अपने पति का खास ख्याल रख रही है। इसके साथ ही कौशल अपने स्टोरी पर लिखते है ‘पोस्ट पैकअप पैम्पर!’। अभी बीते लोहड़ी पर इस कपल ने इस त्योहार को बड़ी धूमधाम से मनाया था।

    पोस्ट स्टोरी :

    जिसकी तस्वीरें अभिनेत्री और विक्की कौशल ने अपने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट कि थी। जिसमें वो दोनों काफी खुश दिखाई दिए थे। विक्की टीशर्ट, पैजामा और टीशर्ट के ऊपर विंटर जैकेट पहने थे और अभिनेत्री रेड ड्रेस में और ब्लैक जैकेट में लोहड़ी मनाते दिखाई दिए थे। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

    कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बीते 9 दिसंबर को राजस्थान में सात फेरे लिए थे। फिल्म अभिनेता अपने कई आगामी फिल्मों में धमाल मचाने वाले है। जिसमें ‘मिस्टर लेले’, ‘सैम बहादुर’, ‘तख्त’ , ‘ऊधम सिंह’, ‘सारे जहां से अच्छा’, ‘गोविंदा नाम मेरा’, ‘जी ले जरा’, ‘लुका छुपी 2’, ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ शामिल है।