Kirron Kher
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : मां-बेटे का रिश्ता (Relation) बहुत अनमोल (Precious) होता है। इनके बीच प्यार की कोई सीमा नहीं होती है। ऐसी ही एक अनोखी वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हुई है। दरअसल, अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर अपने बेटे सिकंदर खेर की गोद में बैठी नजर आई है। ये कोई मस्ती या मजाक नहीं है। बल्कि इस वीडियो से ये सीख मिलती है की एक मां और बेटे के बीच जो मधुर संबंध होते है। वो किसी और रिश्ते में नहीं है।

    अनुपम खेरे ने इस प्यारे दृश्य का एक वीडियो बनाया है और उसे अपने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वीडियो में किरण अपने बेटे की गोद में बैठी है। जिसपर अनुपम खेरे ने अपनी पत्नी से पूछा कि आप सिकंदर की गोद में क्यों बैठी है। तो किरण खेर ने बहुत ही प्यारा जवाब देते हुए बोली कि मैं इसके गोदी में इस लिए बैठी हूं, क्योंकि मैं इसे जिंदगी भर अपनी गोदी में बैठाई हूं। तो मेरा मानना हैं कि कभी-कभी इसे भी मुझे अपनी गोदी में बैठना चाहिए। अनुपम खेर ने अपने बेटे से सवाल करते हुए पूछा की आपकी मां आपके गोद में बैठी है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

    तो आपके जज्बात क्या है। जिसपर सिकंदर ने कहा मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। अनुपम ने कहा की ये सब देखकर मुझे भी बहुत अच्छा लगा और भगवान करें की आप लोगों का प्यार ऐसे ही बरकरार रहें। उन्होंने आगे कहा क्या बात है ये तो लव की लहरें है। अब उनका ये वीडियो उनके फैंस को भी बहुत पसंद आ रहा है। गौरतलब है कि अभी हाल ही में अभिनेता अनुपम खेर की अभिनीत फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ रिलीज हुई है जो लोगों को बहुत पसंद आ रही है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है।