KKR's comment on Sushmita Sen
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। अभिनेत्री और आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी एक-दूसरे को डेट कर रहे है। वो बहुत जल्द शादी भी करेंगे। इस खबर की जानकारी खुद ललित मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर कर दिया है। गुरुवार को उन्होंने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने सुष्मिता सेन को बेटर हाफ बताया। वहीं कुछ ही देर में ललित मोदी ने एक और पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने बताया कि अभी उनकी शादी नहीं हुई है।

    वो इस वक्त एक-दूसरे को डेट कर रहे है। आगे उन्होंने बताया कि वो बहुत जल्द एक-दूसरे से शादी भी करेंगे। इस खबर के सामने आते ही फैंस में हलचल सी मच गई है। हर तरफ सुष्मिता सेन और ललित मोदी के ही चर्चे चल रहे है। वहीं बॉलीवुड सितारों पर विवादित बयानबाजी को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने भी इस खबर पर अपना रिएक्शन दिया है। केआरके ने सुष्मिता सेन पर तंज कसते हुए अपने ट्विटर हैंडल से ट्विट करते हुए लिखा, ‘मैडम सुष्मिता सेन भारत में काला धन वापस लाने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद!

    जिसे ललित मोदी ने छीन लिया। आप असली देश भक्त महिला हैं। यह बहुत अच्छा होगा यदि आप विजय माल्या और नीरव मोदी से भी पैसा वापस लाएंगे, जो केवल लंदन में रह रहे हैं।’

    इतना ही नहीं केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल पर ललित मोदी द्वारा शेयर तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘दोस्तों ये देखो, घोड़ों को नहीं मिल रही घास, और गधे खा रहे चवनप्राश! सुष्मिता सेन! ललित मोदी’ अब उनके इस पोस्ट पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है।