KRK
File Pic

    Loading

    मुंबई : एक्टर (Actor) और क्रिटिक (Critic) केआरके (KRK) उर्फ कमाल राशिद खान को बीते सोमवार की देर रात को विवादित ट्विट के चलते मुंबई पुलिस ने एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया था। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें मंगलवार को कोर्ट में पेश किया। जहां उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। वहीं मंगलवार को ही केआरके के वकील ने जमानत के लिए याचिका दायर की। जिसपर 2 सितंबर को सुनवाई होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने केआरके पर कोर्ट में यह कहते हुए आरोप लगाया कि वह बॉलीवुड सेलेब्स पर तंज कसते हुए विवादित ट्विट करते हैं।

    जिससे दो पक्षों में विवाद बढ़ता है। जिसके लिए पुलिस ने कोर्ट से 14 दिनों की न्यायिक हिरासत मांगी। जिसे कोर्ट ने मंजूरी दे दी। हालांकि, केआरके वकीलों का कहना है कि केआरके के ट्विट भड़काऊ नहीं है। वकीलों का यह भी दावा है कि उनके क्लाइंट ने एक्टर अक्षय कुमार और राम गोपाल को लेकर ट्विट किए थे, लेकिन उनमें से किसी ने भी एफआईआर दर्ज नहीं किया है। वकीलों का कहना है कि किसी दूसरे शख्स ने केआरके के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है। वहीं कोर्ट द्वारा केआरके को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजने के बाद केआरके के वकीलों ने उनके जमानत की याचिका दर्ज की।

    जिसपर कोर्ट ने 2 सितंबर को अगली सुनवाई का डेट दी है। गौरतलब है कि मंगलवार को केआरके को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजने के बाद अचानक उनके सीने में तेज दर्द उठा। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। हालांकि, अब वो ठीक है।