KRK
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्टर (Actor) और फिल्म क्रिटिक (Film Critic) केआरके (KRK) उर्फ कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) ने हाल ही में अपने एक ट्वीट के जरिए फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) पर निशाना साधते हुए उन्हें आड़े हाथ लिया है। केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट में लिखा, ‘सैफ अली खान ने अपने इंटरव्यू में कहा! मैं विक्रम वेधा की कुछ समीक्षाओं को देखकर वास्तव में हैरान हूं!

    अब ये बाहरी लोग हम बॉलीवुड के लोगों को सिखाएंगे कि अच्छी फिल्में कैसे बनाते हैं? यानी ये नवाब बॉलीवुड को अपनी जागीर और बाहरी लोगों को कीड़ा मकौड़ा मानते हैं।’ गौरतलब है कि केआरके ने यह जानकारी दी थी कि वह फिल्मों का रिव्यु करना छोड़ देंगे। वो सिर्फ ‘विक्रम वेधा’ फिल्म का आखिरी बार रिव्यु करेंगे। जो उनकी आखिरी फिल्म होगी, लेकिन उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने इस मुद्दे को लेकर पोल किया।

    जिसमें यह लिखा था कि कितने लोग चाहते है कि वो फिल्मों पर अपना रिव्यु देना जारी रखें। जिसपर उन्हें फिल्मों का रिव्यु जारी रखने के लिए ज्यादा वोट मिला है। इस वोट पर केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘2 मिलियन लोगों ने मुझे फिल्मों की समीक्षा जारी रखने के लिए कहा।

    इसलिए अगर मैं रुकता हूं, तो मैं दुनिया भर के लाखों फिल्म प्रेमियों को चोट पहुंचा रहा हूं।’ केआरके के अब इस ट्वीट से यह साबित होता है कि वो फिल्मों का रिव्यु करना जारी रखेंगे।