‘महाभारत’ फेम अभिनेता रोहित भारद्वाज ने पत्नी से अलग होने का ऐलान किया, बोले- ‘दो साल से बेटी को नहीं देखा…’

    Loading

    मुंबई: शादी जीवन के महत्वपूर्ण क्षणों में से एक है। एक बार जब हमारी पसंद से शादी हो जाती है, तो इसका मतलब है कि हम अपने जीवन के हर दिन उस व्यक्ति के साथ बिताते हैं। कई कपल अपनी शादी को तालमेल बिठाने और बनाए रखने में विफल होते हैं खासकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में। इसी बीच महाभारत (Mahabharata) में युधिष्ठिर की भूमिका निभाने वाले जाने वाले टेलीविजन अभिनेता रोहित भारद्वाज को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेता ने अपनी पत्नी से अलग हो गए है। 

     टेलीविजन अभिनेता रोहित भारद्वाज (Rohit Bhardwaj) अपनी निजी उथल-पुथल के कारण काफी लंबे समय से सुर्खियों से दूर हैं। अभिनेता ने हाल ही में खुलासा किया है कि ‘उनकी शादी में खटास आ गई है और वह पिछले चार सालों से अकेले रह रहे हैं।’ ईटाइम्स के साथ बातचीत में रोहित ने कहा कि वह 2017 में काम के लिए इंडोनेशिया में लगभग दो साल बिताए। हालांकि, उसके बाद, उनका जीवन पहले जैसा नहीं रहा। शादी टूटने के बाद उन्होंने अपनी पत्नी पूनम भारद्वाज से तलाक के लिए अर्जी दी है। मामला कोर्ट में विचाराधीन है। इसके अलावा उन्होंने 2021 में अपनी मां को कार्डिएक अरेस्ट से खो दिया।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rohit Bhardwaj (@rohitvbhardwaj)

    अपनी पत्नी के साथ अपने मतभेदों के बारे में खुलते हुए रोहित ने बताया, ‘मैं पिछले चार-पांच वर्षों से अकेला रह रहा हूं। शुरू से ही मतभेद थे, जो बढ़ते रहे, खासकर मेरे इंडोनेशिया से लौटने के बाद, मैंने अपनी पत्नी के साथ चीजों को सुलझाने की कोशिश की, लेकिन शादी को नहीं बचा सका।’ उन्होंने आगे खुलासा किया कि ‘अपनी बेटी को मिस करता हूं, वह पिछले दो सालों से उससे नहीं मिला है। मां चली गई, और बेटी दूर हो गई।’