मिलिए ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो की नई पीढ़ी से, जानिए निर्माताओं की प्लानिंग

    Loading

    Meet the new generation of the show ‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’, know the planning of the makers: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata) शो 12 वर्षों से दर्शकों का पसंदीदा रहा है और हम इस बात को नज़रअंदाज नहीं कर सकते हैं कि नायरा और कार्तिक की जोड़ी (मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi)) का एक अलग प्रसंशकों आधार था, जो कि सबसे प्रसिद्ध टेलीविजन ऑन-स्क्रीन जोड़ों में से एक था। 15 साल के लीप को देखते हुए दोनों ने शो को अलविदा कह दिया।

    कहने की जरूरत नहीं है, प्रशंसकों के लिए यह एक दावत के समान है, जहाँ निर्माता कुछ नए किरदारों और कलाकारों को अपने स्टार-स्टड कलाकारों की टुकड़ी में जोड़ने जोड़ने जा रहे हैं। आठ साल की लम्बी छलांग के बाद, नई पीढ़ी के तीन नए किरदार अभिमन्यु, अक्षरा और आरोही हैं। इन तीनों में हम अभिनेता हर्षद चोपड़ा (अभिमन्यु का किरदार निभाने वाले) की प्रतिभा को भलीभांति जानते हैं, खूबसूरत उभरती कलाकार करिश्मा सावंत (अक्षरा की भूमिका निभाने वाली) और नए जमाने की कलाकार प्रणाली राठौड़ (आरोही की भूमिका निभाने वाली) को स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

    डेब्यूटेंट और गॉर्जियस करिश्मा सावंत कहती हैं, ”इंडस्ट्री में नया होना और इतने बड़े शो का हिस्सा बनना किसी सपने के सच होने जैसा है। अपने करियर में इस समय स्टार प्लस और राजन सर के साथ काम करना कुछ ऐसा है जिसकी मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी। यह मेरे लिए खुद को नए तरीके से तलाशने और नई चीजें सीखने का समय है। अभी, मैं बस कुछ हटकर करने की सोच रही हूं जो मुझे चुनौती दे और मेरी पहुंच से बाहर हो। हर दिन मैं सेट पर खुद को लेकर कुछ नया सीख रही हूं और यह एक अद्भुत यात्रा है। लोग मुझसे बहुत सारे आश्चर्य की उम्मीद कर सकते हैं, क्योंकि मैं कई बार खुद को भी हैरान कर देती हूं। मैं इस सुनहरे अवसर के लिए उत्साहित और आभारी हूं और हिंदी टेलीविजन पर अपनी इस नई यात्रा को लेकर  दर्शकों की सराहना और उनके प्यार की प्रतीक्षा कर रही हूं।“

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by StarPlus (@starplus)

     

    खूबसूरत अभिनेत्री प्रणली राठौड़ ने कहा, “मैं इस महान अवसर को पाकर बहुत खुश हूं और इतने बड़े शो का हिस्सा बनकर बेहद रोमांचित हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरे किरदार को स्वीकार करेंगे और मुझे अपना प्यार देंगे। जैसे ही मुझे स्क्रिप्ट सौंपी गई, मैंने वहां से पीछे मुड़कर नहीं देखा क्योंकि हर किसी को स्टार प्लस जैसे बड़े प्लेटफॉर्म पर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे शो का हिस्सा बनने का मौका नहीं मिलता है और मुझे यह मौका राजन सर ने बड़ी उदारता से दिया है और मैं इसकी सराहना करती हूं।” (PR)