पति राजीव सेन को तलाक देंगी ‘मेरे अंगने में’ अभिनेत्री चारु असोपा, इंस्टाग्राम से डिलीट की सभी तस्वीरें

    Loading

    मुंबई: ‘मेरे अंगने में’ (Mere Angne Mein) फेम अभिनेत्री चारु असोपा (Charu Asopa) और उनके पति राजीव सेन (Rajeev Sen) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। दोनों ने बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। दरअसल, चारु और राजीव पिछले काफी समय से अपने बिगड़ते रिश्ते को लेकर चर्चा में है। साथ ही मीडिया में यह खबर तेजी से चल रही है कि चारू और राजीव के बीच चीजें हाथ से निकल गई हैं और जाहिर तौर पर यह जोड़ी अलग होने की ओर अग्रसर है। 

    ईटाइम्स टीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, चारु असोपा और उनके पति राजीव सेन के बीच मतभेद ज्यादा बढ़ गए है। उनकी शादी में एक बारे फिर टूटने के कगार पर है।’ आपको बता दें, अपनी शादी के साढ़े तीन साल में चारु और राजीव ने अपने रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव का सामना किया है। लेकिन हमेशा से ही दोनों इन मुसीबतों को पार कर अपने रिश्ते को बचाने में कामियाब रहे हैं। 

    चारु असोपा और राजीव सेन के करीबी सूत्रों ने पोर्टल को बताया कि उनके बीच पहले दिन से ही संगतता के मुद्दे थे। हालांकि, वे हर लड़ाई के बाद समझौता करने में कामयाब रहे। परिवार ने भी शांतिदूत बनने की कोशिश की लेकिन इस बार कुछ भी काम नहीं आया। चारू और राजीव ने जाहिर तौर पर अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया है और कानूनी रास्ता अपना लिया है।’ खास बात यह है कि अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पति राजीव की सारी तस्वीरें हटा दी हैं और लगता है कि वह सुलह करने के मूड में नहीं हैं।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

    बता दें, कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद चारु असोपा और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने शादी की थी। इसकी शादी 9 जून, 2019 को ग्रैंड सेलिब्रेशन के साथ हुई थी। इनकी शादी में परिवार के अलावा कुछ करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे। 1 नवंबर, 2021 को अभिनेत्री ने एक बेटे को जन्म दिया था।