72 Hoorain Trailer Out
Photo - Teaser Screen Grab

Loading

मुंबई : नेशनल अवॉर्ड (National Award) विनिंग फिल्म मेकर संजय पूरण सिंह चौहान (Sanjay Puran Singh Chauhan) के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘72 हूरें’ (72 Hoorain) जब से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चला पाने में नाकामयाब साबित हो रही है। फिल्म के रिलीज से पहले फिल्म के टीजर और ट्रेलर को लेकर काफी हंगामा देखने को मिला था। वहीं फिल्म रिलीज होने के बाद फिल्म को ऑडियंस नहीं मिल रहे हैं।

फिल्म रिलीज के पहले वीकेंड से काफी उम्मीदें थी, लेकिन उस पर भी पानी फिर गया है। फिल्म शनिवार और रविवार को भी बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा नहीं दिखा पाई है। फिल्म ‘72 हूरें’ 7 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले दिन 35 लाख रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन फिल्म 79 लाख रुपये का बॉक्स ऑफिस कारोबार कर पाई। वहीं अब तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट भी सामने आ गया है।

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 47 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। हालांकि, इन आंकड़ों में ऊपर-नीचे हो सकता है। इसी के साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1.61 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं। बता दें कि अशोक पंडित द्वारा प्रोड्यूस फिल्म ‘72 हूरें’ में पवन मल्होत्रा, आमिर बशीर, अशोक पाठक और राशिद नाज अहम भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी आतंकवाद पर आधारित है। जिसमें दिखाया गया है कि कैसे मासूमों को बहकाकर और उनका ब्रेन वॉश कर उन्हें आतंकवाद के रास्ते पर ले जाते हैं। फिल्म में मुंबई के गेट वे ऑफ इंडिया के बम ब्लास्ट को भी दर्शाया गया है।