Kantara: Chapter 1

Loading

मुंबई: होम्बले फिल्म्स इंडियन सिनेमा में सबसे बड़ा प्रोडक्शन हाउस है। इस प्रोडक्शन हाउस ने अपने बैनर तले केजीएफ चैप्टर 2, कंतारा और प्रभास की सलार जैसी ब्लॉकबस्टर के साथ इंडियन सिनेमा को बढ़ावा दिया है। उनका अगला प्रोजेक्ट, कांतारा: चैप्टर 1 है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

हफ्ते भर में शुरू होने वाली है फिल्म की शूटिंग
हाल ही में आए नए अपडेट के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग हफ्ते भर में शुरू होने वाली है। इस के लिए 20 दिन का शेड्यूल है। इस शेड्यूल में, टीम जरूरी हिस्सों को जंगलों में शूट करेगी। यह शूट कुंडपुरा के कोस्टल रीजन में होगा, जो फिल्म की कहानी से मैच करेगा।

फिल्म की शूटिंग के लिए बनाया गया विशाल सेट
कांतारा: चैप्टर 1 की शूटिंग के लिए 200×200 फीट का एक विशाल सेट बनाया गया है। कुंडापुरा के निर्माण के लिए मुंबई, बेंगलुरु और हैदराबाद से 600 बढ़ई और स्टंट मास्टर्स को काम पर रखा गया है। साथ ही सेट बनाने से पहले फाइनल किए गए एक्टर्स को कड़ी ट्रेनिंग दी जा रही हैं।

कांतारा ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया था हड़कंप
साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म कांतारा ने बॉक्स ऑफिस पर हड़कंप मचा दिया था। ओरिजनली कन्नड़ में बनी इस फिल्म को रीजनल भाषा में जिस कदर प्यार मिला, उसे देखते हुए होम्ब्ले फिल्म प्रोडक्शन ने इस फिल्म का अगला चैप्टर बनाने का फैसला किया।

कांतारा: चैप्टर 1 के स्टार कास्ट
फिल्म को ऋषभ शेट्टी द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है, जो फिल्म के लीड एक्टर भी हैं। वहीं फिल्म का म्यूजिक अजनीश लोकनाथ द्वारा तैयार किया गया है, जबकि सिनेमैटोग्राफी की कमान अरविंद कश्यप संभाल रहे हैं। कांतारा: चैप्टर 1 को मेकर्स 2024 में ही रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं।