अदा शर्मा की अगली फिल्म ‘बस्तर-द नक्सल स्टोरी’ का टीजर हुआ रिलीज

Loading

मुंबई: ‘द केरला स्टोरी’ में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के जरिए छा जाने वाली अदा शर्मा की अगली फिल्म का इंतजार खत्म होने जा रहा है। उनकी फिल्म ‘बस्तर-द नक्सल स्टोरी’ का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसमें अदा शर्मा एक बार फिर फुल एक्शन में नजर आ रही है।

अदा शर्मा ने ‘बस्तर-द नक्सल स्टोरी’ का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, “निर्दोष लोगों के खून से लाल रंग की एक कहानी! अनकही कहानी को कैद करें। बस्तर-द का टीजर आउट नक्सली कहानी।’ फिल्म में अदा शर्मा आईपीएस ऑफिसर नीरजा माधवन का किरदार निभाती नजर आएंगी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

साथ ही टीजर में मेकर्स ने शहीदों की संख्या का सच उजागर किया है और बताया है कि कैसे हमारे देश में सूडो इंटेलेक्चुअल्स चीन के पैसे से देश को तोड़ने का प्रोपेगेंडा चला रहे हैं। अब इस पर गहराई से सोचने का समय आ गया है। यह मोनोलॉग फिल्म की दमदार कहानी और कुछ सच्चाइयों की झलक है, जिसे फिल्म की टीम सामने लाएगी।

फिल्म के 16 सेकंड के टीजर में अदा शर्मा एक सीआरपीएफ जवान के गेटअप में नजर आ रही हैं। साथ उनके डायलॉग्स भी काफी धांसू हैं। अदा शर्मा के डायलॉग्स जिसमें जेएनयू के साथ नक्सल आंदोलन के कनेक्शन पर टिप्पणी की गई उससे विवाद का होना तय है। खैर..सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित ‘बस्तर-द नक्सल स्टोरी’ विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित है। फिल्म 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।