Bastar: The Naxal Story

Loading

मुंबई: विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा की फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। सिनेमाघरों में रिलीज के दौरान दर्शकों ने सर्वसम्मति से फिल्म की प्रशंसा की और नक्सलियों की सबसे साहसी कहानी को पर्दे पर लाने के लिए निर्माताओं की सराहना की। बस्तर: द नक्सल स्टोरी साल की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक है।

सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद, दर्शक फिल्म के डिजिटल रूप से रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। आज निर्माताओं ने एक नया प्रोमो जारी करके दर्शकों को चौंका दिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म जी 5 पर बस्तर: द नक्सल स्टोरी की रिलीज की घोषणा की। यह फिल्म 17 मई, 2024 से देखने के लिए उपलब्ध होगी और इसे हिंदी और तेलुगु में एक साथ रिलीज किया जाएगा।

आईपीएस अधिकारी नीरजा माधवन की भूमिका में अदा शर्मा अभिनीत यह फिल्म देश की एक महत्वपूर्ण घटना की कहानी बयां करती है, जिसे हर पीढ़ी के दर्शकों को देखना चाहिए। फिल्म की शुरुआत एक कठोर, साहसिक और महत्वपूर्ण विषय से होती है, जिसके बारे में पहले कभी किसी ने बात करने की हिम्मत नहीं की।

नक्सलियों पर बनी इस फिल्म में विक्रांत चतुर्वेदी, राहुल चौधरी, पुरुनेंदू भट्टाचार्य, किशोर कदम और नमन जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आए थे। यह मूवी इस साल मार्च महीने में रिलीज हुई थी, लेकिन कमाई करने के मामले में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

इस मौके पर निर्देशक सुदीप्तो सेन ने बताया कि बस्तर का निर्देशन एक चुनौतीपूर्ण लेकिन बेहद शानदार अनुभव था। हमारा उद्देश्य वास्तविक जीवन की घटनाओं और पात्रों से प्रेरणा लेते हुए नक्सली संघर्ष के यथार्थवादी पक्ष को पेश करना था। अदा शर्मा ने एक बार फिर शानदार काम किया है। जी5 पर फिल्म के डिजिटल प्रीमियर और इस कहानी को जनता तक ले जाने का इंतजार कर रहा हूं।

अदा शर्मा ने कहा कि बस्तर एक शक्तिशाली फिल्म है, जो एक संवेदनशील और महत्वपूर्ण मुद्दे को उठाती है। प्रशंसकों ने फिल्म में मेरे किरदार को जो प्यार और सराहना दी है, उससे मैं खुश हूं। जी5 पर डिजिटल प्रीमियर के साथ, मुझे लगता है कि फिल्म और भी अधिक दर्शकों तक पहुंचेगी। मैं इस अवसर के लिए आभारी हूं।