gadar-2-trailer-released-starring-sunny-deol-ameesha-patel-utkarsh-sharma-anil-sharma-release-on-august-11

Loading

मुंबई: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ आगामी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इसके पहले इस फिल्म की एडवांस बुकिंग ओपन कर दी गई है। इस एडवांस बुकिंग के पहले दिन इस फिल्म को इतना जबरदस्त रिस्पांस मिला है कि पहले हफ्ते ही थियेटर हाउसफुल हो गया है। जानिए इस फिल्म का पहले दिन एडवांस बुकिंग में क्या हाल रहा और पहले हफ्ते कितना कलेक्शन करने की उम्मीद जताई जा रही है?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gadar2_movie_official (@gadar2movie_official)

बता दें कि सनी देओल और निर्देशक अनिल शर्मा भी अपने ऑडियंस को फिल्म से जोड़े रखने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। 27 जुलाई, 2023 को ‘गदर 2’ का ट्रेलर ऑडियंस के सामने आया था, जिसपर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था। अब सनी देओल की फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है।

फिल्म डायरेक्टर अनिल शर्मा ने एडवांस बुकिंग पर अपडेट दिया है। उन्होंने बताया कि जयपुर का राज मंदिर पूरे हफ्ते के लिए बुक हो चुका है। जबकि, आईनॉक्स, पीवीआर और बाकी मल्टिप्लेक्स में बुकिंग बुधवार शाम से शुरू होगी। ‘गदर 2’ को इस कदर प्यार देने के लिए अनिल शर्मा ने ऑडियंस का शुक्रिया अदा किया है।

बता दें कि इस फिल्म का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म ‘OMG 2’ से होने वाला है। ‘गदर 2’ को जिस तरह रिलीज होने से पहले ही दर्शकों का रिस्पॉन्स मिल रहा है उससे अक्षय कुमार की चिंताएं बढ़ सकती है।