Mission Raniganj Teaser Release
Photo - Instagram

Loading

मुंबई: आखिरकार अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘मिशन रानीगंज आज रिलीज हो गई। इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रेस्पॉन्स मिल रहा है। लेकिन इसी बीच अक्षय कुमार की इस फिल्म के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। खबर है कि अक्षय कुमार की ये फिल्म इंटरनेट पर लीक हो गई है।  ऐसे में फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर जबरदस्त फर्क पड़ने की आशंका है।

रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म मिशन रानीगंज Tamilrockers, Filmyzilla, Torrent जैसे साइट्स पर ऑनलाइन लीक हुई है। इन पायरेसी साइट्स पर लीक होने से दर्शक फिल्म को देखने सिनेमाघरों पर कम ही पहुंचेगे। इसी वजह से फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का नुकसान हो सकता है।

बता दें कि पिछले काफी समय से अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही। ऐसे में ‘मिशन रानीगंज’ का चलना उनके करियर के लिए काफी अहम है। फिल्म के ऑनलाइन लीक हो जाने से अक्षय कुमार की उम्मीदों पर पानी फिर सकता है।

‘मिशन रानीगंज’ दिवंगत जसवंत सिंह गिल की जिंदगी पर आधारित है। बता दें कि जसवंत सिंह गिल ने साल 1989 में पश्चिम बंगाल में कोयला खदान में बाढ़ का पानी भर जाने से फंसे 65 मजदूरों को बहादुरी से बचाया था। जसवंत सिंह गिल का साल 2019 में निधन हो गया था।