Sikander

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और विजनरी डायरेक्टर ए आर मुरुगाडोस के साथ मिलकर ईद 2025 में ‘सिकंदर’ लेकर आने वाले हैं। इसी बीच फिल्म को लेकर एक और बड़ा अपडेट सामने आया है।

सिकंदर में रश्मिका मंदाना की एंट्री
सलमान खान की फिल्म सिकंदर के लिए एक्ट्रेस का नाम फाइनल हो गया है। एनिमल और पुष्पा के बाद एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना फिर से दर्शकों को सिकंदर में एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। उनकी अनोखी कशिश और बेजोड़ टैलेंट ने पहले ही देश भर में लोगों के दिलों को जीत लिया है, जो नाडियाडवाला के नए प्रोजेक्ट के लिए उन्हें परफेक्ट बनाता है।

सलमान-साजिद नाडियाडवाला की जोड़ी
प्रोडक्शन हाउस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आधिकारिक तौर पर इस खबर की घोषणा की है। बता दें कि सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की जोड़ी ने सिकंदर से पहले किक, जुड़वा और मुझसे शादी करोगी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में साथ काम किया था।

कब रिलीज होगी फिल्म
सिकंदर के टाइटल ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। यह दर्शकों के मन में रोमांच और जिज्ञासा जगाता है, जिससे दर्शक जादू को देखने के लिए उत्सुक हो जाते हैं। अब यह बात भी साफ हो गई है कि ईद 2025 पर पूरी तरह से ‘सिकंदर’ का राज होगा।

एक्ट्रेस का वर्क फ्रंट
रश्मिका जल्द ही पुष्पा: द रूल में नजर आएंगी। वहीं रणबीर कपूर के साथ एनिमल पार्क उनके खाते से जुड़ी है। विक्की कौशल के साथ फिल्म छावा में भी उन्हें देखा जाएगा। उधर रेनबो और द गर्लफ्रेंड जैसी चर्चित फिल्मों में भी रश्मिका मुख्य भूमिका में हैं।