Heeramandi

Loading

मुंबई: संजय लीला भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ नेटफ्लिक्स पर बुधवार को रिलीज हो चुकी है। अब रिलीज के बाद लोगों ने इसके बारे में अपने रिव्यू और रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं, जिन्हें देखकर लग रहा है कि ऑडियंस पर हीरामंडी का जादू नहीं चल पाया है।

ऑडियंस का रिएक्शन
सोशल मीडिया पर हीरामंडी को लेकर ऑडियंस का रिएक्शन सामने आया है। एक यूजर ने लिखा कि क्या कोई हीरामंडी के पहले 15 मिनट से ज्यादा देख सका? मेरा मतलब है शानदार सेट, लेकिन 15 मिनट के अंदर 2 गाने और कहानी कहने का तरीका बहुत खराब है।

दूसरे यूजर ने लिखा कि साफ पता लग रहा है कि भंसाली साहब को ड्रीम कास्ट नहीं मिली। पहले उन्होंने इन तीन अभिनेताओं के बारे में सोचा और फिर उन्हें पाक अभिनेता चाहिए थे, वे बहुत अच्छे लगते, क्योंकि कहानी लाहौर की है और पंजाबी स्पर्श है! खैर छोड़ो काम चला लेते हैं।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि हीरामंडी में हर चीज की सुंदरता है। ऐसा कैसे नहीं हो सकता जब यह संजय लीला भंसाली का मास्टर प्रोजेक्ट है। हालांकि, ये गंगूबाई काठियावाड़ी नहीं है। अगर यह शक्ति, विश्वासघात, प्यार, विद्रोह और सुंदरता है, तो गंगूबाई हमेशा उनकी बेस्ट रहेंगी। इस जादू में चमक की कमी है और यह एकता कपूर के डेली सोप की तरह ज्यादा लग रही है। यहां महिलाओं को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा दिया है।

Heeramandi Reaction

हीरामंडी की कहानी
हीरामंडी फिल्म की कहानी ब्रिटिश काल के दौरान की कहानी है, जहां एक तवायफ की महिलाएं आजादी की लड़ाई में अंग्रेजों से लड़ रही होती हैं। ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। इस सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा जैसी एक्ट्रेस की एक्टिंग देखने को मिलेगी।

वेब सीरीज के स्टार कास्ट
हीरामंडी में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल के अलावा शेखर सुमन, फरदीन खान, अध्ययन सुमन और फरीदा जलाल भी अहम किरदारों में शामिल हैं। ये कहानी उस दौर की है जब भारत अपनी आजादी की लड़ाई लड़ रहा था। यह ब्रिटिश राज के खिलाफ भारतीयों की लड़ाई कामयाब होने की कहानी है।