Srikanth

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘श्रीकांत’ को लेकर चर्चा में है। हाल ही में फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ था। इस फिल्म में राजकुमार राव मशहूर इंडस्ट्रियलिस्ट श्रीकांत बोला की भूमिका निभा रहे हैं। अब मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज के साथ कुछ ऐसी तैयारी कर रखी है, जिससे नेत्रहीन दर्शक भी इस फिल्म का भरपूर लुत्फ उठा सकेंगे।

‘श्रीकांत’ की रिलीज को अब महज एक और दिन बचे हैं। फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और मेकर्स ने इस फिल्म को लेकर एक ऐसा एक्सपेरिमेंट किया है जिससे नेत्रहीन दर्शक भी इस फिल्म का भरपूर मजा उठा सकेंगे।

मेकर्स इस फिल्म के साथ ऑडियो वर्जन जारी कर रहे हैं, जो खास नेत्रहीन दर्शक के लिए तैयार की गई है। दरअसल, इस ऑडियो वर्जन में फिल्म से जुड़ी सारी डीटेल को बोलकर सुनाया जाएगा, ताकि न देख पाने वाले लोग ये समझ सकें कि पर्दे पर इस वक्त क्या सीन चल रहा है।

एक्सएल सिनेमा ऐप के साथ साझेदारी से ऐसे दर्शक मुफ्त में ऑडियो विवरण सुविधा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इससे नेत्रहीन दर्शकों को फिल्म का ऑडिओ डाउनलोड करना होगा, ताकि वे भी श्रीकांत बोला की असाधारण जर्नी को समझ सकें। हाल ही में ये एक्सपेरिमेंट फिल्म के ट्रेलर के साथ भी किया गया था।

बता दें कि एक्सएल सिनेमा ऐप के साथ साझेदारी से ऐसे दर्शक मुफ्त में ऑडियो विवरण सुविधा का इस्तेमाल कर सकते हैं। जो लोग देख नहीं पाते हैं वैसे दर्शकों को बस सिंपल डाउनलोड करना होगा ताकि वे भी श्रीकांत बोला की असाधारण जर्नी को समझ सकें। ये एक्सपेरिमेंट फिल्म के ट्रेलर के साथ भी किया गया था।