Animal
फिल्म 'एनिमल' का पोस्टर (बाएं) और बॉबी देओल (दाएं) की फोटो (Photo - Social Media)

Loading

मुंबई : मशहूर डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) का ट्रेलर 23 नवंबर को रिलीज हुआ है। फैंस को फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद आया है। ट्रेलर देख प्रशंसकों की फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है। ट्रेलर में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बॉबी देओल (Bobby Deol) का एक्शन सीन फैंस के दिलों को छू गया है साथ ही उन्हें रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर की एक्टिंग भी खूब जंची है। फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक ‘एनिमल’ के ट्रेलर की जमकर तारीफें कर रहे हैं। इस बीच बॉबी देओल ने सेट से एक बीटीएस फोटो शेयर किया है।  

बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘एनिमल’ का एक बिहाइंड द सीन फोटो शेयर किया है। जिसमें रणबीर और बॉबी जमीन पर लेटे नजर आ रहे हैं। ये बीटीएस तस्वीर दोनों के एक्शन सीन के समय की है। तस्वीर को शेयर करते हुए बॉबी देओल ने कैप्शन में लिखा, “कट और एक्शन के बीच अपने परिवार और प्रियजनों के बारे में चर्चा करते हुए, जो हमें लंदन की ठंडी सुबह में गर्म रखते हैं।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

यूजर्स कर रहे ऐसा कमेंट्स  

बॉबी देओल द्वारा शेयर किए गए इस बीटीएस तस्वीर प्रशंसकों के कमेंट्स का तांता लगा हुआ है। एक यूजर ने तस्वीर को लाइक करते हुए लिखा, “जब ये सीन आएगा तो थिएटर स्टेडियम बन जाएगा।” दूसरे यूजर ने लिखा, “बॉबी देओल आपका रोल फाड़ देगा।” तीसरे यूजर ने लिखा, “बॉबी देओल का कमबैक तो नेक्स्ट लेवल है।” एक अन्य यूजर ने लिखा ‘जस्ट लाइक अ वाऊ।” फिल्म ‘एनिमल’ 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।