अगले महीने से ‘सालार 2’ की शूटिंग शुरू करेंगे प्रभास, सामने आया अपडेट

Loading

मुंबई: इस साल रिलीज हुई पैन इंडियन स्टार प्रभास की फिल्म ‘सालार’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब रंग जमाया था। पहले ही दिन 95 करोड़ की ओपनिंग लेकर इस फिल्म ने सबको पीछे छोड़ दिया था। रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म वर्ल्डवाइड करीब 650 करोड रुपए का बिजनेस करने में सफल रही थी। तब से ही इस फिल्म के सीक्वल को लेकर कई तरह की खबरें आ रही थी। लेकिन अब इस फिल्म को लेकर जो अपडेट सामने आई है उसके मुताबिक प्रभास अगले महीने अप्रैल से इस फिल्म के सीक्वल की शूटिंग शुरू कर देंगे।

‘सलार’ में अहम किरदार निभाने वाले बॉबी सिम्हा ने हाल ही में खुलासा किया है कि फिल्म के सीक्वल की शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी और इसके लिए पूरी प्लानिंग की जा रही है। बॉबी सिम्हा ने बताया कि, ‘फिलहाल फिल्म निर्माता इसके लिए खास तैयारी कर रहे हैं। फ़िलहाल यह तय किया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग कहां होगी, शूटिंग शेड्यूल कितने दिनों का होगा और प्री-प्रोडक्शन से जुड़े अन्य फैसलों को कैसे अंतिम रूप दिया जाएगा।’

बता दें कि ‘सालार’ के आखिरी क्रेडिट में, मेकर्स ने दूसरे पार्ट के टाइटल का खुलासा कर दिया था। दूसरे पार्ट का टाइटल ‘सालार: पार्ट 2- शौर्यांग पर्व’ रखा गया है। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं। इस फिल्म में श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं। गौरतलब है कि होम्बले फिल्म्स इस फिल्म को बड़े पैमाने पर प्रोड्यूस करने की योजना बना रही है।

प्रभास के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म नाग अश्विन की ‘कल्कि 2898 AD’ है, जो अपने अंतिम चरण में है। फिलहाल प्रभास इसमें काफी बिजी हैं। इसके बाद वह ‘सालार 2’ पर फोकस करेंगे। कहा जा रहा है कि ‘सालार 2’ अगले साल रिलीज हो सकती है।