सेंसर बोर्ड ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ पर जमकर चलाई कैंची, फिल्म से गायब हुए कई सीन

Loading

मुंबई: करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ सेंसर बोर्ड के निशाने पर है। बोर्ड ने इस फिल्म के द्विअर्थी संवादों पर कड़ी आपत्ति जताते हुए उन पर जमकर कैंची चलाई और कई सीन बदलने की सलाह भी दी। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फैंस रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी को देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं। फिल्म का गाना पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म काफी चर्चा में है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सीएफबीसी ने फिल्म में कुछ कट और बदलाव किए हैं। सेंसर बोर्ड ने फिल्म से वल्गर डायलॉग्स को रिप्लेस किया है। सेंसर बोर्ड को लग रहा था कि ये सीन्स दर्शकों के लिए ठीक नहीं थे। फिल्म में ‘ब्रा’ को ‘आइटम’ कर दिया गया है। फेमस रम ब्रांड ‘ओल्ड मोंक को ‘बोल्ड मोंक’ से बदला गया है। फिल्म में लोक सभा के डायलॉग को भी बदल दिया गया है। इतना ही और भी कई सीन्स ऐसे हैं, जिन्हें सेंसर बोर्ड ने मेकर्स से हटाने के लिया कहा था। इसके बाद अब फिल्म यू/ए सर्टिफिकेट मिल गया है।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का निर्देशन करण जौहर ने किया है। इस फिल्म में शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।