Panchayat 3

Loading

मुंबई: जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज ‘पंचायत’ के तीसरे सीजन का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने पंचायत 3 की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। पंचायत 3, 28 मई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा। इसी बीच पंचायत 3 की कहानी को लेकर चंदन रॉय ने बड़ा बयान दिया।

अभिनेता चंदन रॉय ने बताया कि पंचायत का तीसरा सीजन बड़ी ही ऊटपटांग और हंसा हंसा कर लोटपोट कर देने वाली घटनाओं से भरा है। चंदन इस अत्यंत लोकप्रिय ग्रामीण कॉमेडी सीरीज में एक मिलनसार कार्यालय सहायक के रूप में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते हैं।

चंदन रॉय ने कहा कि नया सीजन पिछले सीजन से दोगुना मजेदार होगा। यह ऊटपटांग घटनाओं से भरा होगा। दर्शकों को इस बार कुछ नए किरदार भी देखने को मिलेंगे। कुल मिलाकर इस शो के लेखक चंदन सर हैं, जिन्होंने वास्तव में अच्छा काम किया है।

पंचायत सीजन 3 की रिलीज का इंतजार कर रहे रॉय अपना अगला प्रोजेक्ट भी साइन कर चुके हैं। वे साहित्य अकादमी पुरस्कार विजेता उदय प्रकाश की प्रसिद्ध हिंदी शार्ट कहानी ‘तिरिछ: पोर्ट्रेट ऑफ ए डाइंग मैन’ में मुख्य भूमिका निभाएंगे।

रॉय ने कहा कि वे बेहद भाग्यशाली हैं कि अपने छात्र जीवन के दौरान पढ़ी गई कहानी में मुख्य भूमिका निभाएंगे। ”तिरिछ” एक पिता और पुत्र के बीच के रिश्ते पर बुनी गई कहानी है। यह फिल्म अभी अपने प्रारंभिक चरण में है, जिसे संजीव कुमार झा निर्देशित करेंगे। वे इससे पहले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा अभिनीत ‘जबरिया जोड़ी’ लिख चुके हैं। इस फिल्म का पोस्टर हाल ही में दिल्ली में रिलीज किया गया था।

साहित्य से प्यार करने वाले लोगों ने ‘तिरिछ’ पढ़ी होगी। मैंने भी यह खूबसूरत कहानी पढ़ी है। जब संजीव सर ने मुझे यह कहानी सुनाई, तो मैं वापस अपने बचपन में चला गया। मैं बेहद भाग्यशाली हूं कि मुझे यह भूमिका निभाने का मौका मिल रहा है। यह अब तक मेरे द्वारा निभाए गए सभी किरदारों से बहुत अलग है।

पंचायत 3 में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और संविका वापसी करेंगे। द वायरल फीवर द्वारा निर्मित पंचायत एस3 को दीपक कुमार मिश्रा ने निर्देशित किया है और इसे चंदन कुमार ने लिखा है।