Panchayat 3

Loading

मुंबई: जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज ‘पंचायत’ के तीसरे सीजन का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दर्शकों के उत्साह को बनाए रखने के लिए प्राइम वीडियो ने नए सीजन की लॉन्च डेट का खुलासा करने के लिए एक अनोखी गतिविधि शुरू की।

अगले सीजन की तारीख की घोषणा से पहले, स्ट्रीमिंग सेवा ने एक दिलचस्प वेबसाइट www.panchayat3date.com लॉन्च की। यहां दर्शक फुलेरा की मशहूर लौकी तोड़ कर आधिकारिक लॉन्च डेट के बारे में जान सकते हैं। इसके अलावा शहर में लगे बिलबोर्ड पर लौकी ने लॉन्च डेट को छिपा दिया है।

गेम से नाराज हुए फैंस
पंचायत 3 की रिलीज डेट जानने के लिए बेकरार बैठे दर्शकों ने इस पर क्लिक किया। हालांकि, जब उन्हें लौकी के इस प्रोसेस के बारे में पता चला कि दोस्तों को शेयर करना है तो सभी भड़क उठे। कुल मिलाकर लौकी के पीछे रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया, इससे कई फैंस नाराज भी हो गए हैं।

यूजर्स का रिएक्शन
इस गेम को लेकर एक यूजर ने लिखा कि प्राइम को अनफॉलो करने का टाइम आ गया है। दूसरे ने कॉमेंट किया कि अरे रिलीज कर दो रोज का ड्रामा मचा रखा है। एक अन्य ने लिखा कि देख रहे हो बिनोद कैसे लोगों के सब्र का इम्तिहान लिया जा रहा है।

पंचायत के स्टार कास्ट
वेब सीरीज पंचायत के सीजन 1 और 2 को दीपक मिश्रा ने डायरेक्ट किया है। सीरीज के दोनों सीजन में जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, चंदन रॉय, नीना गुप्ता, फैसल मलिक, अशोक पाठक, सुनीता राजव जैसे कलाकारों की एक्टिंग देखने को मिलती है।