Dono
Photo - @jiostudios/Twitter

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के छोटे बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) फिल्म ‘दोनों’ (Dono) से एक्टिंग डेब्यू के लिए तैयार हैं। इस फिल्म से पूनम ढिल्लों की बेटी पालोमा ढिल्लों भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। वहीं फिल्म ‘दोनों’ से बॉलीवुड डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या डायरेक्शन डेब्यू कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ऐलान हुआ है।

वहीं आज, सोमवार को मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी कर दिया है साथ ही फिल्म के टीजर रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है। फिल्म का टीजर कल यानी 25 जुलाई को रिलीज होगा। जियो स्टूडियो ने फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। जिसमें राजवीर देओल और पालोमा ढिल्लों समंदर के किनारे बैठे नजर आ रहे हैं। हालांकि, पोस्टर में उनका बैक पोज देखने को मिल रहा है।

जियो स्टूडियो ने फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर कर लिखा, “यह एक नई शुरुआत की शुरुआत है! ‘दोनों’ का टीजर कल रिलीज होगा! अवनीश एस बड़जात्या द्वारा निर्देशित, राजवीर देयोल और पालोमा ढिल्लों द्वारा अभिनीत।” हालांकि, अभी इससे ज्यादा अधिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

बता दें कि सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल 18 जून, 2023 को बिमल रॉय की परपोती द्रिशा आचार्य के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। हाल ही में कपल अपने हनीमून से लौटे हैं। वहीं सनी देओल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर सुर्खियों में बने हैं। फिल्म में सनी देओल अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा के साथ नजर आएंगे। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गदर 2’ 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।