Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan
Photo - skfilmsofficial Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का पहला गाना ‘नइयो लगदा’ (Naiyo Lagda) रिलीज हो चुका है। ये एक रोमांटिक सॉन्ग है। जो वैलेंटाइन वीक के मौके पर चार चांद लगा रहा है। इस गाने का टीजर देखने के बाद फैंस इस गाने का लुफ्त उठाने के लिए बेहद उत्साहित थे। इस गाने में सलमान खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। जो एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं।

    ‘नइयो लगदा’ गाने को कमाल खान और पलक मुच्छल ने अपनी आवाज से सजाया है और शब्बीर अहमद ने गाने के लिरिक्स को लिखा है जबकि हिमेश रेशमिया ने गाने को कंपोज किया है। इस गाने को अब तक 42 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। लोगों को ये रोमांटिक सॉन्ग खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि सलमान खान आखिरी बार फिल्म ‘अंतिम’ में बड़े पर्दे पर नजर आए थे। वो फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के जरिए बड़े पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं।

    गौरतलब है कि फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा वेंकटेश दग्गुबाती, पलक तिवारी, शहनाज गिल और राघव जुयाल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल, 2023 को रिलीज होगी।