Jawan First Song Out
Photo - Video Screen Grab

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जवान’ (Jawan) का आज पहला गाना ‘जिंदा बंदा’ (Zinda Banda) रिलीज हो गया है। ये गाना भूषण कुमार की टी-सीरीज के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है। गाने में शाहरुख खान फुल एनर्जी में डांस करते नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए आज सुबह ही फिल्म के पहले गाने के रिलीज की जानकारी अपने फैंस को दिया था।

इस गाने को शोबी ने कोरियोग्राफ किया हैं जबकि इरशाद कामिल ने गाने के लिरिक्स को लिखा है और अनिरुद्ध रविचंदर ने इसे कंपोज किया है और अनिरुद्ध रविचंदर ने ही इस गाने को अपनी आवाज दी है। बता दें कि इस गाने की शूटिंग पांच दिनों में पूरी हुई थी। जिसका असर इस गाने में देखने को मिल रहा है। शाहरुख खान के एनर्जी से भरे डांस मूव्स को देखकर उनके फैंस थिरकने पर मजबूर हो गए हैं।

फिल्म ‘जवान’ का यह पहला गाना हिंदी में ‘जिंदा बंदा’, तमिल में ‘वंधा एडम’ और तेलुगु में ‘धूम्मे धूलिपेला’ के नाम से रिलीज हुआ है। बता दें कि रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत ‘जवान’ का निर्देशन एटली ने किया है जबकि फिल्म को गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है और गौरव वर्मा फिल्म के सह-निर्माता हैं। फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर, 2023 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।