राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा (Photo Credits" Instagram)
राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा (Photo Credits" Instagram)

साल 2020 में आई तेलुगू फिल्म 'हिट: द फर्स्ट केस' की हिंदी रीमेक में राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका में नजर आए. इंस्पेक्टर विक्रम के किरदार में राजकुमार राव दो लड़कियों के मिसिंग केस की गुत्थी को सुलझाने में जुटे हुए हैं.

    Loading

    फिल्म: हिट द फर्स्ट केस 

    निर्देशक: शैलेश कोलानु

    कास्ट: राजकुमार राव, सान्या मल्होत्रा 

    रेटिंग्स: 2.5 स्टार्स 

    कहानी: साल 2020 में आई तेलुगू फिल्म ‘हिट: द फर्स्ट केस’ की हिंदी रीमेक में राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका में नजर आए. इंस्पेक्टर विक्रम के किरदार में राजकुमार राव दो लड़कियों के मिसिंग केस की गुत्थी को सुलझाने में जुटे हुए हैं. इसी दरम्यान अपने एक खौफनाक अतीत के चलते वो स्वास्थ्य संबंधित चुनौतियों से भी गुजर रहे हैं. हैरानी की बात ये हैं कि गम हुई लड़कियों में से एक राजकुमार की गर्लफ्रेंड नेहा है जिसका किरदार सान्या मल्होत्रा निभा रही हैं. अपनी गर्लफ्रेंड को बचाने और उसे खोजने में जुटे विक्रम ने कई पेंचीदा रास्तों का सामना किया और अंत में जो बात सामने आती है वो स्तब्ध कर देने वाली है.

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

    अभिनय: राजकुमार यहां एक पुलिस अफसर और प्रेमी, दोनों का किरदार बेहद शानदार ढंग से निभाते दिखे. उनके अंदाज में जहां एक अफसर की गंभीरता है एक प्रेमी के समान पागलपन भी है जो देखने लायक है. सान्या मल्होत्रा यहां चुनिंदा सीन्स में ही नजर आई लेकिन वो अपने किरदार के साथ पूरी तरह न्याय करती दिखी. इसी के साथ मिलिंद गुनाजी का किरदार भी यहां हमें बेहद दिलचस्प और अलग लगा. 

    म्यूजिक: फिल्म में कोई ऐसा अहम गीत तो नहीं मिलता जो आपकी जुबान पर ठहर जाए लेकिन इसके इंटेंस में बेहद बढ़िया बैकग्राउंड म्यूजिक दिया गया है जो इसके सीन्स को और भी रोमांचक बनाते हैं.

    फाइनल टेक: कुलमिलाकर बात करें तो ये एक मिस्ट्री क्राइम थ्रिलर फिल्म है जहां इसके कलाकारों ने बढ़िया परफॉर्मेंस दिया है. फिल्म के साथ मसला ये है कि इसकी कहानी में ट्विस्ट जोड़ने और ड्रामा जोड़ने की हौड़ में निर्देशक शैलेश कोलानु ने इसे इतना खींच दिया है कि एक समय के बाद ये दर्शकों को बोर करने लगेगा. फिल्म की कहानी बेहद धीमी गति से आगे बढ़ती है जिसके चलते ये आपको बोर करेगी. फिल्म में सस्पेंस  तो है लेकिन वो रोमांच नहीं जो एक मिस्ट्री फिल्म में देखने को मिलती है.