Kangana Ranaut New Film
कंगना रनौत (बाएं) और नई साइको थ्रिलर फिल्म के क्लैपर बोर्ड (दाएं) की फोटो (Photo - Social Media)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) के रिलीज का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने आज, 18 नवंबर को अपनी एक नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। जिसकी शूटिंग उन्होंने आज यानी शनिवार से चेन्नई (Chennai) में शुरू कर दी है। फिल्म में कंगना रनौत के साथ एक्टर आर माधवन भी नजर आएंगे।

कंगना रनौत ने अपनी इस मनोवैज्ञानिक थ्रिलर के सेट पर शूटिंग शुरू करने से पहले विधि-विधान से पूजा की है। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। कंगना रनौत ने अपने एक्स अकाउंट से फिल्म के सेट से पूजा की झलक और क्लैपर बोर्ड की तस्वीर शेयर की हैं। फिल्म के क्लैपर बोर्ड पर कंगना रनौत और एक्टर आर माधवन का नाम प्रोडक्शन नंबर 18 लिखा हुआ है। साथ ही फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर का भी नाम लिखा हुआ है। इस फिल्म को विजय डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि आर. रविंद्रन कंगना की इस आगामी फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

चेन्नई में शुरू हुई फिल्म की शूटिंग 

एक्ट्रेस ने सेट से फोटो शेयर करते हुए लिखा, “आज चेन्नई में हमने अपनी नई फिल्म, एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर की शूटिंग शुरू की। अन्य जानकारी जल्द ही आ रहे हैं। फिलहाल इस बेहद असामान्य और रोमांचक स्क्रिप्ट के लिए आपके सभी समर्थन और आशीर्वाद की जरूरत है।”    

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ 

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ पहले 24 नवंबर 2023 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कंगना फिल्म के रिलीज डेट को पोस्टपोन करते हुए इसे अगले साल रिलीज करने का फैसला किया है। फिल्म ‘इमरजेंसी’ अब साल 2024 में रिलीज होगी। इस फिल्म में कंगना रनौत भारत की तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करती नजर आएंगी। फिल्म में उनके अलावा महिमा चौधरी, अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, भूमिका चावला, विशाक नायर और श्रेयस तलपड़े भी दिखाई देंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन खुद कंगना रनौत ने ही किया है।